ताज़ा खबर
 

शादी में चलीं लाठियां, दूल्हे को घोड़ी से उतार कर रिश्तेदारों ने की पिटाई, जानें पूरा मामला

कानपुर में एक शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन पक्ष के बीच जमकर लात-घूंसे चले। इस बीच दूल्हे को भी दुल्हन पक्ष के रिश्तेदारों ने पीठ दिया।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

कानपुर में एक ऐसी शादी देखने को मिली जिसमें दूल्हा-दुल्हन पक्ष के बीच जमकर लात-घूसें चले और शादी का पंडाल देखते-देखते युद्ध के मैदान में तब्दील हो गया। वहीं घोड़ी पर चढ़ कर जब दूल्हे की युद्ध के मैदान में एंट्री हुई तो मामले ने और भी तूल पकड़ लिया। दूल्हे ने घोड़ी पर चढ़ कर डंडे से दुल्हन पक्ष के लोगो को पीटना शुरू कर दिया । इसके बाद दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे को घोड़ी से खींच कर नीचे उतारा और उसकी जमकर पिटाई की। वहीं ये सब देखकर दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया । इसके बाद मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस दूल्हे और उसके उसके रिश्तेदारों को थाने ले गई।

कहां का है मामला: दरअसल पूरा मामला चकेरी थाना क्षेत्र का है। जहां मंगला विहार में जाजमऊ से बारात आई थी। बैंड और ढोल नगाड़ों की थाप पर नाचते गाते बारात लड़की पक्ष के द्वार पर पहुंची। वहीं दूल्हे के दोस्त और रिश्तेदार लड़के पक्ष के द्वार पर नशे में जमकर डांस कर रहे थे। दूल्हा घोड़ी पर पर बैठा था और लड़की पक्ष के लोग अगवानी की रस्म अदा करने जा रहे थे। इसी बीच डांस करने को लेकर लड़की पक्ष और लड़के पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए।

दूल्हे के रिश्तेदारों की पिटाई: लड़की पक्ष के लोगो ने दूल्हे के रिश्तेदारों और दोस्तों की पिटाई शुरू कर दी। यह देख कर लड़के पक्ष के लोग भी लड़की पक्ष के लोगो की पिटाई करने लगे। इसके कुछ ही देर बाद कुर्सियां और लाठियां चलने लगीं। घोड़ी पर पर दूल्हा भी इस लड़ाई में कूद पड़ा अपने रिश्तेदारों को बचाने के लिए वो घोड़ी पर चढ़ कर ही दुल्हन पक्ष के लोगों से भिड़ गया उसने घोड़ी पर बैठकर ही लड़की पक्ष के लोगो की डंडे से पिटाई करना शुरू कर दिया।

 

दूल्हे पर लगा नशे में चूर होने का आरोप: लड़की पक्ष के लोगो ने दूल्हे पर नशे में होने का आरोप लगाते हुए उसे दबोच लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद जब दुल्हन ने दूल्हे की हालत देखी और शादी के पंडाल का हाल देखा तो उसने शादी से इनकार कर दिया। इस पूरे मामले पर दुल्हन के पिता का कहना है कि दूल्हे के सभी रिश्तेदार और दोस्त नशे में थे। डांस के दौरान वो महिलाओ और लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहे थे। जिसका विरोध किया गया तो वो लोग मारपीट करने लगे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App