ताज़ा खबर
 

Lucknow: तीन वाहनों में भीषण भिड़ंत, मौके पर लगी आग, हादसे में तीन की मौत की आशंका

मंगलवार देर रात लखनऊ में एक भीषण हादसा हुआ। जिसमें एक के पीछे एक तीन वाहन आपस में टकरा गए।

Author Updated: January 16, 2019 7:55 AM
प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

मंगलवार देर रात लखनऊ में एक भीषण हादसा हुआ। जिसमें एक के पीछे एक तीन वाहन आपस में टकरा गए। टक्कर इतनी भीषण थी की मौके पर ही वाहनों ने आग पकड़ ली और जलकर खाक हो गए। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने देर रात आग बुझाती रही। जानकारी के मुताबिक घटना में 2 लोगों के मौत की खबर सामने आ रही है। हालांकि इस बात की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है।

कहां का है मामला: दरअसल पूरा मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड में शहीद पथ का है। जहां तीन वाहनों में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक डाला, लोडर और ट्रेक देखते ही देखते जलकर खाक हो गए।

पुलिस का क्या है कहना: इस घटना पर पुलिस के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि हादसा विराज टावर के सामने हुआ। जहां रात करीब 11 बजे किसी वजह से शहीद पथ पर जाम लग गया और वाहनों की लंबी कतार लग गई। जिसके बाद धीरे धीरे जाम खुलवाया। ट्रक धीरे धीरे निकल रहे थे लेकिन इतने में ही एक ट्रक पीछे से तेज रफ्तार में आकर टक्कर मारी। इस ट्रक के पीछे ही एक और ट्रेक तेज रफ्तार से भिड़ गया। आखिरी ट्रक महाराष्ट्र से आ रहा था। टक्कर बेहद तेज थी कि ट्रक और लोडर के बीच फंसे लोडर में धमाका हो गया। धमाके से बाकी दोनों वाहनों में भी आग लग गई। जानकारी के मुताबिक सब कुछ इतनी जल्दी हुआ की वाहनों में सवार लोगों को निकलने का मौका भी नहीं मिल पाया। वहीं हादसे में दो-तीन लोगों की मौत की आशंका है।

बढ़ सकते हैं मृतक: पुलिस का कहना है कि हो सकता है वाहनों में और भी लोग सवार हो। लेकिन ये अभी बताना मुश्किल है। वहीं हादसे के बाद से शहीद पथ पर कानपुर से लखनऊ आने वाला रास्ता विभूतिखंड में विराजखंड के पास रोक दिया। इसके साथ ही जाम से बचने के लिए इस रास्ते पर बैरीकेडिंग करके वाहनों को सर्विस लेन अथवा अन्य रास्तों पर डायवर्ट कर दिया गया। इस बीच तीन दमकल गाड़ियों ने पानी डालकर देर रात आग पर काबू पाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कश्मीर की पूर्व सीएम ने आतंकवादियों को बताया ‘भूमिपुत्र’, बातचीत की वकालत की