ताज़ा खबर
 

फिक्की महिला संगठन ने सिंधू को आजीवन सदस्यता की पेशकश की

फिक्की महिला संगठन के हैदराबाद चैप्टर ने रविवार को कहा कि उसने रियो ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाली बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू को आजीवन सदस्यता देने की पेशकश की है।

Author हैदराबाद | August 22, 2016 3:05 AM
महिला एकल सेमीफाइनल मुकाबले में भारत की पीवी सिंधू ने जापान की नोमोजी ओकुहारा को सीधे सेटों में मात दे दी है। (एपी फाइल फोटो)

फिक्की महिला संगठन के हैदराबाद चैप्टर ने रविवार को कहा कि उसने रियो ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाली बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू को आजीवन सदस्यता देने की पेशकश की है। चैप्टर की अध्यक्ष पद्मा आर ने संगठन की आजीवन सदस्यता देने की पेशकश के साथ सिंधू के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने एक बयान में कहा कि वह तेलुगूओं का गौरव हैं। हम सभी के लिए प्रेरणास्रोत हैं और उन्होेंने दुर्लभ उपलब्धि हासिल की है। पद्मा ने सिंधू के कोच पी गोपीचंद की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि सिंधू ने रियो में शानदार खेल दिखाया है। उनकी इस प्रतिभा को देखकर देश की और लड़किया खेलों में हिस्सा लेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X