Female TV anchor gets molested by some men in bhopal she tweets a video to CM Shivraj singh chouhan - मध्य प्रदेश: भोपाल में टीवी एंकर के साथ छेड़छाड़, शिवराज को ट्वीट कर कहा- जवाब चाहती हूं - Jansatta
ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश: भोपाल में टीवी एंकर के साथ छेड़छाड़, शिवराज को ट्वीट कर कहा- जवाब चाहती हूं

यह घटना शनिवार रात की है। दोनों लड़कों में से सिर्फ एक ही वीडियो में नजर आ रहा है और वह युवती से कह रहा है कि वह अपाहिज है लेकिन जब युवती उसे थप्पड़ मारती है, तो वह मोटरसाइकिल चलाकर कुछ कमेंट्स करते हुए जाता दिखता है।

Author August 5, 2018 3:29 PM
तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फोटो)

मध्य प्रदेश के राजधानी भोपाल में एक टीवी एंकर के साथ छेड़छाड़ होने की घटना सामने आई है। एंकर ने अपने साथ हुई घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाला है। भोपाल में शनिवार को महिला टीवी एंकर ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ का वीडियो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पुलिस को ट्वीट किया। टीवी एंकर ने ट्वीट कर कहा, “मैं जवाब चाहती हूं।” पीड़िता ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वह लड़कों की हरकतों का जिक्र करते हुए उसे थप्पड़ भी मार रही है और कह रही है कि यह लड़का उसका लगातार पीछा कर रहा था।

यह घटना शनिवार रात की है। दोनों लड़कों में से सिर्फ एक ही वीडियो में नजर आ रहा है और वह युवती से कह रहा है कि वह अपाहिज है लेकिन जब युवती उसे थप्पड़ मारती है, तो वह मोटरसाइकिल चलाकर कुछ कमेंट्स करते हुए जाता दिखता है। युवती के ट्वीट के अनुसार, यह घटना रात 9.30 बजे होशंगाबाद रोड की है। इस वीडियो में युवती कह रही है कि उसके ऑफिस से ही यह युवक पीछा कर रहा था। महिला अपराध शाखा की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रद्धा जोशी ने आईएएनएस को बताया, “युवती से हुई छेड़छाड़ की घटना पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।”

इससे पहले भी मध्य प्रदेश में छेड़खानी का एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया था। यहां इंदौर में 10वीं कक्षा की एक छात्रा ने छेड़छाड़ से परेशान होकर आत्महत्या कर ली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक आत्महत्या करने वाली नाबालिग लड़की ने सुसाइड नोट भी छोड़ा था, जिसमें उसने एक युवक द्वारा छेड़खानी किए जाने की बात का जिक्र किया था। उसने लिखा था कि युवक उसे सोशल साइट पर ब्लैकमेल कर धमकी देता था। आरोपी ने बच्ची की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी, जिससे तंग आकर 10 वीं की छात्रा ने सुसाइड कर लिया था। इसके अलावा भोपाल से भी हाल ही में छेड़छाड़ का एक अन्य मामला भी सामने आया था। बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार पर एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App