ताज़ा खबर
 

महिला स्विमिंग कोच के साथ चलती ट्रेन में मारपीट! दर्ज कराया मुकदमा

महिला स्विमिंग कोच का कहना है कि सीट को लेकर पहले एक निशा नाम की महिला ने उसके साथ मारपीट की, बाद में महिला के साथ मौजूद लोगों ने भी उसके साथ मारपीट की।

महिला स्विमिंग कोच से चलती ट्रेन में हुई मारपीट। (image source-Youtube/video grab image)

कानपुर में एक महिला स्विमिंग कोच के साथ चलती ट्रेन में मारपीट करने का मामला सामने आया है। फिलहाल महिला कोच ने मामले की शिकायत जीआरपी में दर्ज करायी है। इस शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। शिकायत करने वाली महिला स्विमिंग कोच का नाम निकिता यादव है और वह उत्तर प्रदेश के हरदोई की निवासी हैं। अपनी शिकायत में निकिता यादव ने कहा है कि बुधवार की रात वह दिल्ली से चलने वाली गोरखधाम एक्सप्रेस से गोरखपुर जा रहीं थी, तभी स्लीपर क्लास में 3-4 यात्रियों के एक ग्रुप ने उनके साथ ट्रेन में मारपीट की। निकिता यादव ने बताया कि मारपीट करने वाले लोगों में एक महिला भी थी।

महिला स्विमिंग कोच का कहना है कि सीट को लेकर पहले एक निशा नाम की महिला ने उसके साथ मारपीट की, बाद में महिला के साथ मौजूद लोगों ने भी उसके साथ मारपीट की। महिला कोच का कहना है कि वह ट्रेन में अकेले सफर कर रहीं थी। फिलहाल अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और जीआरपी मामले की जांच कर रही है। गौरतलब है कि जीआरपी का कहना है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने भी महिला स्विमिंग कोच पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करायी है। फिलहाल जीआरपी दोनों पक्षों से मिली शिकायत के आधार पर मामले की जांच में जुटी है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 32 GB Black
    ₹ 59000 MRP ₹ 59000 -0%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9I 64GB Blue
    ₹ 14784 MRP ₹ 19990 -26%
    ₹2000 Cashback

बता दें कि बीते साल भी समस्तीपुर से कानपुर जा रहे खिलाड़ियों को एक ट्रेन में कुछ लोगों ने बुरी तरीके से पीटा था। दरअसल ट्रेन में चढ़ने और उतरने को लेकर खिलाड़ियों और कुछ स्थानीय लोगों के बीच विवाद हो गया था, जिस पर स्थानीय लोगों ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर एक महिला खिलाड़ी समेत 7 खिलाड़ियों को बुरी तरह पीटा और ट्रेन पर पथराव भी कर दिया। बाद में खिलाड़ियों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App