ताज़ा खबर
 

शादी का झांसा देकर मेडिकल कॉलेज की प्रोफेसर से दुष्कर्म

अमेरिका में रहने वाले राजस्थान के युवक द्वारा कानपुर के मेडिकल कॉलेज की महिला प्रोफेसर को शादी का झांसा देकर नोएडा में दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है।
Author नोएडा/ गौतमबुद्ध नगर | January 12, 2018 23:57 pm
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (ट्विटर फोटो)

अमेरिका में रहने वाले राजस्थान के युवक द्वारा कानपुर के मेडिकल कॉलेज की महिला प्रोफेसर को शादी का झांसा देकर नोएडा में दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक ने उसकी अश्लील सीडी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। घटना की रिपोर्ट युवती ने थाना सेक्टर-20 में दर्ज कराई है। थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार शाही ने बताया कि राजस्थान के सीकर जनपद की रहने वाली डॉक्टर महिला कानपुर स्थित एक मेडिकल कॉलेज में प्रोफेसर है। उनकी दोस्ती राजस्थान के सीकर के ही रहने वाले शुभम शर्मा से थी।

शुभम अमेरिका में रहता है। वह दिसंबर माह में 15 दिन की छुट्टी पर भारत आया। उन्होंने बताया कि शुभम ने हिना को 27 दिसंबर को सगाई करने के लिए नोएडा बुलाया। नोएडा में शुभम की बहन रहती है। उसने कहा कि वह अपनी बहन की उपस्थिति में उसके साथ सगाई करेगा।

थाना प्रभारी ने बताया कि युवती का आरोप है कि शुभम ने उसे एक गेस्ट हाउस में रुकवाया। वहां पर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया तथा उसकी अश्लील वीडियो बना ली। बाद में उसने युवती की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App