ताज़ा खबर
 

कानपुर: पिता ने लिखाई बेटी के साथ बलात्कार की एफआईआर, बेटी का कहना है प्यार

पुलिस ने बताया कि चूंकि लड़की नाबालिग है इसलिये उसके पिता की एफआईआर के आधार पर लड़के विनय सचान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Author कानपुर | Updated: March 28, 2016 6:29 PM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

घाटमपुर इलाके में एक नाबालिग लड़की के पिता ने उसके साथ गांव के ही एक युवक द्वारा बलात्कार की पुलिस में रिपोर्ट लिखाई है। लेकिन पुलिस ने जब लड़की से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह युवक से प्यार करती है इसलिये उसके साथ गयी थी। उन्होंने बताया कि अब लड़की अपने पिता के घर भी नहीं जाना चाहती है। पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी ग्रामीण (ग्रामीण) सुरेंद्र तिवारी ने बताया कि घाटमपुर के एक किसान ने आरोप लगाया कि उसकी 16 साल की बेटी शनिवार (26 मार्च) को खेतों पर गयी थी वहां विनय सचान नामक युवक ने शराब के नशे में उसके साथ बलात्कार किया। रविवार (27 मार्च) को जब लड़की घर वापस आई तो उन्हें बलात्कार की बात पता चली। पुलिस ने जब लड़की से बात की तो उसने कहा कि वह विनय से प्यार करती है और उसकी मर्जी से शारीरिक संबंध बने। लड़की का यह भी कहना है कि उसके पिता ने झूठी एफआईआर पुलिस में लिखवाई है। लड़की अब अपने पिता के साथ उनके घर भी जाना नहीं चाहती।

उन्होंने बताया कि चूंकि लड़की नाबालिग है इसलिये उसके पिता की एफआईआर के आधार पर लड़के विनय सचान को गिरफ्तार कर लिया गया है। लड़की का मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराया जाएगा। लड़की चूंकि पिता के पास नहीं जाना चाहती इसलिये उसे नारी निकेतन भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस को पहली नजर में बलात्कार की बात गलत लग रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories