ताज़ा खबर
 

स्कूल जाने की जिद पर तीन बच्चों की हत्या, बाप गिरफ्तार

बच्चों के जिद करने पर तैश में आए पिता मिश्र ने कुल्हाड़ी से काटकर तीनों बच्चों की हत्या कर दी और ट्रैक्टर पर सवार होकर भागने की कोशिश की।

Author लखनऊ | February 27, 2016 12:37 AM
कथित रूप से अपनी पत्नी के मायके चले जाने से नाराज मिश्र ने बच्चों को स्कूल जाने से रोका। (representative picture)

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में शुक्रवार को रोंगटे खड़े कर देने वाली एक वारदात में कथित रूप से स्कूल जाने की जिद करने पर एक व्यक्ति ने अपने तीन बच्चों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इकौना थाना क्षेत्र के महदेहिया गांव में सुबह सियाराम मिश्र नामक व्यक्ति के बच्चे राजन (9), शालिनी (6) और मोहिनी (5) स्कूल जाने के लिए तैयार थे। कथित रूप से अपनी पत्नी के मायके चले जाने से नाराज मिश्र ने बच्चों को स्कूल जाने से रोका।

उन्होंने बताया कि बच्चों के जिद करने पर तैश में आए मिश्र ने कुल्हाड़ी से काटकर तीनों बच्चों की हत्या कर दी और ट्रैक्टर पर सवार होकर भागने की कोशिश की। हालांकि ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। सूत्रों के मुताबिक मिश्र की पत्नी करीब एक हफ्ते पहले अपने सबसे छोटे बेटे को लेकर मायके चली गई थी। रोजी-रोटी का कोई पक्का जरिया नहीं होने की वजह से उसका अपनी पत्नी से झगड़ा भी होता था। गुरुवार को वह उसे विदा कराने के लिए ससुराल गया था। लेकिन पत्नी ने उसके साथ आने से मना कर दिया, इसे लेकर वह बेहद नाराज था। बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App