ताज़ा खबर
 

पत्नी को नहीं भेजा तो दामाद ने कर दी ससुर की हत्या,आरोपी गिरफ्तार

सरेआम चाकूओं से गोदकर अपने ससुर की हत्या करने के बाद हत्यारा दामाद खून से सना चाकू लेकर थाना किला में पहुंच गया।

Author बरेली | March 14, 2018 01:32 am
इस तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

सरेआम चाकूओं से गोदकर अपने ससुर की हत्या करने के बाद हत्यारा दामाद खून से सना चाकू लेकर थाना किला में पहुंच गया। अपने जुर्म का इकबाल करते हुए पुलिस के सामने समर्पण कर दिया। नगर पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने कहा कि हत्यारोपी को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेजा गया है। थाना किला क्षेत्र के तहत कुरैशियान मसजिद के पास गली में अपने ससुर के इंतजार में चाकू लेकर दामाद फहीम सोमवार की रात को बैठा था। उस रास्ते से जैसे ही उनके ससुर मोहम्मद रईस मियां गुजरे तो उन्हें रोक लिया। उनके साथ मोटरसाइकिल पर उनका नवासा अरहान यानि हत्यारोपी फहीम का बेटा भी था। फहीम ने अपने बेटे अरहान को वापस घर भेज दिया। दामाद ने थोड़ी देर तक अपने ससुर से कहासुनी करने के बाद उन्हें बुरी तरह चाकूओं से गोदकर उनकी हत्या कर दी।

फहीम ने हत्या के बाद सीधे किला थाने जाकर बताया कि उसने अपने ससुर मोहम्मद रईस मियां की हत्या कर दी है। हत्यारोपी ने पुलिस को बताया कि दस महीने पहले उसकी पत्नी सीमा मायके गई थी। तब से वह वापस नहीं आई है। उसने आरोप लगाया कि उनके ससुर रईस मियां उसे वापस आने से रोक रहे थे। दंपति को अलग कराने के बाद ससुर ने उसकी पत्नी सीमा की एक कपड़े की दुकान में नौकरी भी लगवा दी थी। उसे अपने बेटे अरहान से भी मिलने नहीं दिया जाता था। रोजाना शाम के समय उनका ससुर सीमा को सिविल लाइंस की दुकान से लेने जाता था। इसलिए उसने रात के समय मसजिद के पास बैठकर उनके वहां से गुजरने का इंतजार किया।

उनके आने पर अपनी पत्नी सीमा को वापस भेजने के लिए कहा तो ससुर ने साफ इनकार कर दिया। उसने पुलिस को यह भी बताया कि उसका ससुर उससे यह कहता था कि पहले अपना मकान खरीदो तब सीमा को लेने आना। इसलिए उनकी हत्या कर दी। उसने पुलिस से यह भी कहा कि ससुर की हत्या का उसे किसी तरह का गम और पछतावा भी नहीं है। वह सजा भुगतने के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App