father controversial post against pm mosi cm yogi om social media son lodged fir - पिता ने फेसबुक पर पीएम मोदी के खिलाफ लिखी पोस्‍ट तो थाने जा पहुंचा बेटा - Jansatta
ताज़ा खबर
 

पिता ने फेसबुक पर पीएम मोदी के खिलाफ लिखी पोस्‍ट तो थाने जा पहुंचा बेटा

पुलिस ने बेटे की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस जांच में साइबर सेल की मदद ले रही है।

पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ। (express photo by toshi tobgyal)

उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक ऐसी खबर आयी है, जिसमें पिता की सोशल मीडिया पोस्ट के खिलाफ बेटा पुलिस थाने पिता की शिकायत करने पहुंच गया। दरअसल पिता ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी। जिस पर बेटे ने आपत्ति जतायी और पुलिस में इसकी शिकायत कर दी। मामला नोएडा के सेक्टर 93 स्थित गेझा गांव का है, जहां रहने वाले व्यक्ति बदरुद्दीन ने अपने फेसबुक अकाउंट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ समेत भगवान श्रीराम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर दी थी।

बदरुद्दीन के इस पोस्ट से गांववाले नाराज हो गए और अपना विरोध जताते हुए बदरुद्दीन के बेटे फिरोज को यह जानकारी दी। इसके बाद फिरोज ने पहले तो अपने पिता को ऐसा ना करने के लिए समझाया, लेकिन जब बदरुद्दीन नहीं माना तो उसके बेटे फिरोज ने कोतवाली फेज टू में अपने पिता के खिलाफ ही शिकायत कर दी। फिलहाल पुलिस ने बेटे की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस जांच में साइबर सेल की मदद ले रही है।

बता दें कि पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले बीते साल उत्तर प्रदेश के बलिया में भी इसी तरह की घटना सामने आयी थी, जिसमें एक कथित बसपा कार्यकर्ता ने पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ व्हाटसएप पर कुछ आपत्तिजनक लिख दिया था, जिसकी शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। उल्लेखनीय है कि साल 2015 में नोेएडा के नजदीक स्थित दादरी में ही बीफ खाने के आरोप में लोगों की भीड़ ने एक व्यक्ति के घर पर हमला बोल दिया था, जिसमें उस व्यक्ति की मौत हो गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App