ताज़ा खबर
 

यूपी: दुकान पर सामान लेने गई किशोरी से रेप, दोबारा गई तो उसके बेटे ने बनाया हवस का शिकार

मामला तब प्रकाश में आया जब लड़की की तबीयत खराब होने पर परिजन उसे चिकित्सक के पास लेकर गए और जांच में उसके गर्भवती होने की बात सामने आई।

नई दिल्ली | January 30, 2021 3:30 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो क्रेडिट – freepik)

यूपी में बलिया जिले के दोकटी पुलिस थाने के अंतर्गत एक गांव में एक किशोरी के साथ कथित रूप से एक दुकानदार और उसके बेटे ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि किशोरी के पिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनकी बेटी तीन महीने पहले घरेलू सामान लेने गांव में ही स्थित एक दुकान पर गई थी और दुकानदार ने उससे दुराचार किया। साथ ही किसी को घटना के बारे में नहीं बताने की धमकी भी दी।

पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता का कहना है कि एक सप्ताह बाद किशोरी फिर से उसी दुकान पर सामान लेने गई और इस बार दुकानदार के पुत्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया और इस बारे में किसी को बताने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को लड़की की तबीयत खराब होने पर परिजन उसे चिकित्सक के पास लेकर गए और जांच में उसके गर्भवती होने की बात सामने आई। पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा ने बताया कि किशोरी के पिता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ शुक्रवार को मामला दर्ज किया गया और किशोरी को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया है।

एक अन्य मामले में बरेली के ग्रामीण क्षेत्र में खेत में चारा काटने गई 15 वर्षीय किशोरी से कथित सामूहिक दुष्कर्म के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को इस बारे में बताया। बरेली के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि बृहस्पतिवार को किशोरी की चिकित्सकीय जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई। मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला अपनी बेटी को लेकर थाना पहुंची और शाकिर और शाहिद के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई। थाना फतेहगंज पश्चिमी प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

वहीं नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र में एक महिला से बलात्कार के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि क्षेत्र की एक महिला ने शिकायत दर्ज कराते हुए इस्माइल पर बलात्कार का आरोप लगाया था। उन्होंने बताया कि मामले में इस्माइल को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहां से उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Next Stories
1 ममता के बागी नेता राजीव बनर्जी दिल्ली रवाना, थाम सकते हैं भाजपा का दामन! कई और नेताओं के TMC छोड़ने की अटकलें
2 बिहार के दो दलित जिन्हें मिला पद्म श्री, जानें किस कला में हैं माहिर, 74 साल से नाच रहे हैं मांझी
3 इंदौर में अजीब ‘स्वच्छता अभियान’, ठंड में शहर के बाहर सड़क किनारे फेंके जा रहे अनाथ बुजुर्ग, पकड़े गए
ये पढ़ा क्या?
X