ताज़ा खबर
 

लाल साड़ी- काला चश्मा पहन बुलेट पर आई दुल्हन, गांव वालों को लगा शूटिंग चल रही

महाराष्ट्र की एक शादी काफी सुर्खियां बंटोर रही है। बता दें कि इस शादी का आकर्षण है दुल्हन की एंट्री।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

महाराष्ट्र की एक शादी काफी सुर्खियां बंटोर रही है। बता दें कि इस शादी का आकर्षण है दुल्हन की एंट्री। दरअसल दुल्हन खुद बुलेट पर बैठकर अपनी बारात लेकर दूल्हे के घर तक पहुंची और वहां बने मंडप में शादी रचाई। बता दें कि दुल्हन के पिता किसान हैं। वहीं दुल्हन का कहना है कि उसका ऐसा करने के पीछे सिर्फ एक वजह है कि लड़कियां किसी भी कीमत पर लड़कों से कम नहीं हैं। इसके साथ ही बारात ले जाने पर सिर्फ लड़कों का कॉपीराइट नहीं है।

कहां का है मामला: दरअसल ये मामला पुणे के दौंड इलाके का है। जहां दोपहर करीब 3 बजे दुल्हन कोमल जब काली बुलेट पर लाल साड़ी और काला चश्मा पहन कर निकली तो सभी को लगा कि किसी फिल्म की शूटिंग हो रही है। बता दें कि कोमल के साथ पीछे कार में रिश्तेदार आदि भी आ रहे थे। गौरतलब है कि अपने घर से मंडप तक कोमल ने करीब 5 किलोमीटर का सफर बुलेट चलाकर तय किया।

पिता का क्या है कहना: कोमल के पिता कहना है कि कोमल बुलेट चलाती है ऐसे में जब उसने बुलेट से मंडप जाने की इच्छा जताई तो उन्होंने हां कह दिया। वहीं ससुराल वालों ने भी इस मामले में किसी तरह की आपत्ति नहीं जताई। वहीं उनकी तरफ से बेटी का जोरदार स्वागत किया गया।

 

कोमल का क्या है कहना: दुल्हन कोमल का कहना है कि इस शादी से सिर्फ मैं सभी को इतना संदेश देना चाहूंगी की लड़कियां किसी से भी कम नहीं हैं। इसके साथ ही बारात ले जाना सिर्फ लड़कों का कॉपीराइट नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App