ताज़ा खबर
 

बहू से शादी करना चाहता था ससुर, बेटे की हत्या कर लाश के टुकड़े किए

आरोप है कि डाबरी खाना गांव के रहने वाले 62 साल के छोटा सिंह अपने ही 40 साल के बेटे राजविंदर सिंह की हत्या कर दी। मामला पंजाब के फरीदकोट के उप-मंडल जैतू का है ।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

पंजाब के फरीदकोट से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि एक पिता ने अपनी ही बहू से कथित तौर पर शादी करने के लिए बेटे की हत्या कर दी। आरोपी पुलिस के गिरफ्त में है और जांच जारी है।

क्या है पूरा मामला? : यह मामला पंजाब के फरीदकोट के उप-मंडल जैतू का है। आरोप है कि डाबरी खाना गांव के रहने वाले 62 साल के छोटा सिंह अपने ही 40 साल के बेटे राजविंदर सिंह की हत्या कर दी। घटना मंगलवार रात की है जब आरोपी पिता ने पीड़ित को धारदार हथियार से मार डाला। बेटे पर हमला उस वक्त किया जब वह सो रहा था। हत्या के बाद आरोपी ने लाश के टुकड़े किए और थैली में भरकर में फेंक दिया।

भतीजे ने देखी घटनाः पुलिस के अनुसार घटना को अंजाम देते समय आरोपी को उसके भतीजे ने देख लिया था। पूरे घर में खून देखने पर और हत्या की पुष्टि के बाद भतीजा गुरुचरण सिंह ने आरोपी को पकड़ा और पुलिस को खबर की। जैतू डीएसपी कुलदीप सिंह सोही ने बताया की मामले की जाँच हो रही है और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अधिकारी के अनुसार आरोपी पर धारा 302 (हत्या) और 201 (अपराध के सबूतों का गायब होना) का केस दर्ज हो गया है।

हत्या का कारण : मीडिया में आई खबरों के अनुसार कथित तौर पर आरोपी और उसके मृतक बेटे की पत्नी जसवीर कौर के बीच अवैध संबंध थे। पिता और पत्नी के बीच के संबंध के बारे में बेटे को भी पता था। इस मामले में पिता और बेटे में बहुत बार झड़प भी हुई थी। आरोपी अपनी बहू से कथित तौर पर शादी करना चाहता था और इसके लिए वह फरीदकोट में एक कमरा भी भाड़े में लिया था। पुलिस द्वारा हत्या का कारण शादी में बने रुकावट बेटे को माना जा रहा है। पीड़ित के बड़े भाई राजवीर सिंह ने बताया की पीड़ित का विवाह 12 साल पहले हुई थी और उसके दो बच्चे भी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App