ताज़ा खबर
 

Faridabad: हनीट्रैप में फंसाकर कारोबारी से बनाए संबंध, फिर कहा 40 लाख दो, वरना करा दूंगी गिरफ्तार

फरीदाबाद में हनी ट्रैप के जरिए लोगों से लाखों रुपए ऐठने वाले एक गैंग का खुलासा हुआ है। पुलिस ने मामले में महिला और उसके 5 साथियों को गिरफ्तार किया है।

Author फरीदाबाद | June 13, 2019 2:14 PM
प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

देश की राजधानी दिल्ली से सटे फरीदाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर पैसे ऐंठने वाले एक गैंग का खुलासा हुआ है। इस गैंग में शामिल एक युवती और उसके 5 साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि यह गैंग एक बिजनेसमैन को रेप के मामले में ब्लैकमेल कर 40 लाख रुपए ऐंठने के चक्कर में था। लेकिन इससे पहले ही ये लोग पुलिस के हत्थे चढ़ गए। फिलहाल सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर, जेल भेज दिया गया है।

फेसबुक पर हुई दोस्ती: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित बिजनेसमैन डॉग सेलिंग का काम करता है। इसके लिए उसने प्रचार के इरादे से फेसबुक पर इसे शेयर किया। लेकिन इस बीच एक युवती ने बिजनेसमैन से फेसबुक पर दोस्ती की और कहा मुझे भी एक डॉगी चाहिए। लेकिन कुछ दिन बाद वही युवती 18 मई को दुबारा बिजनेसमैन को कुत्ता पसंद नहीं आने की बात कहकर वापस ले जाने की बात कहती है। करनाल निवासी बिजनेसमैन जब डॉगी वापस लेने महिला की बुलाई जगह फरीदाबाद मेट्रो स्टेशन पहुंचा तो युवती ने उसे फसाने के लिए जाल बिछाना शुरू कर दिया।

National Hindi News, 13 June 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ऐसे बनाया शिकार: फरीदाबाद मेट्रो स्टेशन पर जब काफी देर तक कोई नहीं पहुंचा तो युवती ने कहा कि उसका भाई कुछ ही घंटों में कुत्ता लेकर पहुंच रहा है। ऐसे में रूम बुक कर उसमें बैठते हैं। आरोप है कि जैसे ही दोनों रूम पर पहुंचे, आरोपी महिला ने बिजनेसमैन से कहा कि मेरे साथ संबंध बनाओ नहीं तो मैं शोर मचाकर तुम्हें फसा दूंगी। बताया जा रहा है कि संबंध बनाने के बाद पीड़ित शख्स होटल से बाहर निकलकर अपने घर वापस करनाल आ गया।

पीड़ित से पैसे की मांग: बताया जा रहा है कि घटना वाले दिन ही शाम को आरोपी युवती फरीदाबाद के बल्लभगढ़ थाने पहुंचकर बिजनेस मैन के खिलाफ बलात्कार और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज करवा दिया। जिसके कुछ देर बाद ही बिजनेस मैन को फोन कर 40 लाख रुपए की डिमांड की गई। लेकिन जब उसने इतनी रकम देने में असहमति जताई तो आरोपी महिला एवं उसके दो साथियों ने 17 लाख रुपए में बात तय कर ली। लेकिन घबराए बिजनेस मैन ने सेंट्रल थाना में ब्लैकमेल करने की शिकायत दर्ज करा दी।

पुलिस ने किया गिरफ्तार: एसीपी धारणा यादव को 11 जून को इस हनी ट्रैप मामले की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी महिला को पैसों सहित गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सभी आरोपियों दीपक, सुमित, गौरव और सतीश और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया गया। जहां से सभी को जेल भेज दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X