ताज़ा खबर
 

यूपीः भांग को मेथी समझ सब्जी बनाकर खा गया परिवार, हालत बिगड़ने पर अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि परिवार अब खतरे से बाहर है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने भांग की सब्जी और बिना पका हुआ गांजा अपने कब्जे में लिया।

bhaang, bhaang in dinnerतस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक परिवार के छह लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि परिवार ने भांग की बनी सब्जी खा ली थी। पुलिस के मुताबिक मंगलवार को नवल किशोर ने अपने पड़ोसी ओमप्रकाश के बेटे नीतीश को यह कहते हुए गांजा दे दिया कि यह सूखा मेथी है।

नीतीश ने इसे अपनी भाभी पिंकी को दे दिया, जिन्होंने भांग की सब्जी बना दी। परिवार ने बाद में भांग की बनी सब्जी खा ली और थोड़ी देर बाद सबकी तबीयत खराब हो गई। ओमप्रकाश किसी तरह अपने पड़ोसियों को सूचित करने में कामयाब रहे और थोड़ी ही देर में पूरा परिवार बेहोश हो गया।

पड़ोसियों ने तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी और परिवार को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। मामले में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि परिवार अब खतरे से बाहर है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने भांग की सब्जी और बिना पका हुआ गांजा अपने कब्जे में लिया। इसके बाद पुलिस ने नवल किशोर को हिरासत में लिया।

Weather Forecast Today Live Updates

बता दें कि इसी तरह घटना अगस्त 2019 में यूपी के ही फिरोजाबाद में प्रकाश में आई, जब एक महिला ने गलती से मेथी की जगह भांग की सब्जी बना दी और पूरे परिवार को परोस दी। बाद परिवार के सभी लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Anti CAA Protest: नुकसान की भरपाई के लिए यूपी सरकार ने सील की दो दुकानें, 30 दिन के भीतर देने थे 21 लाख रुपये
2 बहुत कम उपयोगी हैं पीएम केयर्स फंड से मिले 175 वेंटिलेटर्स- दिल्ली सरकार के अस्पताल ने उठाया मुद्दा