ताज़ा खबर
 

Jharkhand: एंटी करप्शन अफसर बनकर मांगे 50 हजार, महिला ने चप्पलों से पीटा, देखें Video

झारखंड के जमशेदपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें महिला एक शख्स को चप्पल से पीटती नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि वह शख्स फर्जी एंटी करप्शन ऑफिसर बनकर आया था।

एंटी करप्शन अफसर बनकर मांगे 50 हजार, महिला ने चप्पलों से पीटा। फोटो सोर्स : एएनआई

झारखंड के जमशेदपुर में फर्जी एंटी करप्शन ऑफिसर पकड़ा गया है। वह एक महिला से 50 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा था। महिला ने उसे बहाने से बुलाया और बीच सड़क चप्पल से धुन डाला। पीड़िता ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है। वहीं, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह है पूरा मामला: मैंगो थाना प्रभारी अरुण मेहता ने बताया कि आरोपी शख्स ने खुद को एंटी करप्शन ब्यूरो का अफसर बताया था। उसने पारिवारिक मदद करने के बहाने महिला से 50 हजार रुपए की डिमांड की थी।

National Hindi News, 08 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

ऐसे धरा गया: कई बार फोन पर बात करने के बाद महिला ने आरोपी को रुपए देने के बहाने बुलाया। बताया जा रहा है कि आरोपी जैसे ही बताई हुई जगह पहुंचा, महिला ने उसे चप्पल से जमकर पीटा। इस दौरान अन्य लोगों ने भी आरोपी की धुलाई की। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

फर्जी आईकार्ड भी मिला : पुलिस के मुताबिक, आरोपी के कब्जे से कई फर्जी आईकार्ड भी बरामद हुए हैं। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। उम्मीद है कि जांच में कई बड़े मामलों का खुलासा हो सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 4 साल की बच्ची का किया रेप, फिर मर्डर कर कुएं में दफनाया!
2 योगी आदित्यनाथ का केजरीवाल पर हमला, कहा- धरना और प्रदर्शन के नेता हैं दिल्ली के सीएम
3 यूपी पुलिस को पांच महीने तक पता ही नहीं चला कि तिहाड़ में उम्रकैद काट रहा उसका सिपाही