ताज़ा खबर
 

फडणवीस के मंत्री बोले- महाराष्ट्र में BJP अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम, हम निभा रहे गठबंधन धर्म

महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के गठबंधन को लेकर देवेन्द्र फडणवीस सरकार में दर्जा प्राप्‍त राज्‍य मंत्री अमरजीत मिश्रा ने कि हम गठबंधन धर्म निभा रहे हैं और शिवसेना हमारे साथ है। उन्होंने कहा कि हम शिवसेना के साथ ही सरकार चलाएंगे।

Author Published on: February 1, 2019 4:58 PM
महाराष्‍ट्र सरकार में मंत्री अमरजीत मिश्रा फोटो सोर्स- स्थानीय

लोकसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के गठबंधन को लेकर देवेन्द्र फडणवीस सरकार में दर्जा प्राप्‍त राज्‍य मंत्री अमरजीत मिश्रा ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य में बीजेपी अकेले भी चुनाव लड़ने में समर्थ है। इसके आगे बोलते हुए मिश्रा ने कहा कि हम गठबंधन धर्म निभा रहे हैं और शिवसेना हमारे साथ है। उन्होंने कहा कि हम शिवसेना के साथ ही सरकार चलाएंगे। उपरोक्त बातें मंत्री अमरजीत मिश्रा ने वाराणसी में कही।

बता दें कि काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करने पहुंचे महाराष्ट्र सरकार में मंत्री अमरजीत मिश्रा ने कहा कि लोगों को समझना चाहिए कि हमारा (बीजेपी और शिवसेना में) कोई दुराव नहीं हैं, हम एक हैं। उन्होंने मोदी सरकार की तारीफ़ करते हुए कहा कि ये सरकार संवेदना से संवाद करने वाली सरकार है।

मोदी सरकार ने किसानों के आंसू पोछे- मंत्री अमरजीत ने अंतरिम बजट पर बोलते हुए कहा कि कृषि प्रधान देश में बीजेपी सरकार ने पिछले चार वर्षों में किसानों के आंसू पोछने का काम किया है। उन्होंने आगे कहा कि भारत एक कृषि प्रधान देश है और पिछले चार साल की मोदी सरकार ने जो भी बजट पेश किया उसका आम जनता से सरोकार था। साथ ही उन्होंने कहा कि किसानों को और कई सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी।

अंडरवर्ल्ड डॉन की गिरफ्तारी पर दिया बयान- महाराष्ट्र सरकार के मंत्री ने माफिया रवि पुजारी के साऊथ अफ्रीका के सेनेगल में पकड़े जाने और बॉलीवुड को उससे मिल रही धमकी के सवाल पर कहा कि पिछले 4 वर्षों में सीएम देवेंद्र फडणवीस की सरकार में फ़िल्म इंडस्ट्री के बड़े निर्माता और निर्देशकों को कोई धमकी नही मिली है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार लगातार अपने होने का सुबूत दे रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जयपुर में टला बड़ा हादसा, दयोदय एक्सप्रेस के डिब्बे इंजन सहित पटरी से उतरे
2 किसान सम्मान निधि को विपक्ष ने कहा बेकार, वित्त मंत्री बोले- एसी कमरों में बैठने वाले नहीं समझ सकते दर्द
3 2019 में वापसी तय मानकर चल रही मोदी सरकार, बजट में हुई इन घोषणाओं से लगे कयास
जस्‍ट नाउ
X