ताज़ा खबर
 

फेसबुक पर युवक को माना बेटा तो शादी में शरीक होने अमेरिका से गोरखपुर पहुंची 60 वर्षीय बुजुर्ग

चार साल पहले 28 साल के कृष्‍ण की कैलिफोर्निया की रहने वाली डेब से फेसबुक पर जानपहचान हुई थी।

Author गोरखपुर | January 31, 2016 2:04 PM
कैलिफोर्निया की डेब न केवल शादी में शामिल हुईं जबक‍ि उन्‍होंने उसे अमेरिका आने का न्‍योता भी दिया। (ANI/TWITTER)

60 साल की अमेरिकन महिला डेब की मुलाकात गोरखपुर के रहने वाले कृष्‍ण मोहन त्र‍िपाठी से फेसबुक पर हुई। वक्‍त के साथ रिश्‍ते मजबूत हुए तो इस महिला ने कृषण को अपना बेटा ही मान लिया। न केवल बेटा माना बल्‍क‍ि शादी में शामिल होने सात समंदर पार करके पहुंची। कृष्‍ण की शनिवार को नेहा से शादी हो गई। इस मौके पर आशीर्वाद देने के लिए डेब भी मौजूद थीं।

चार साल पहले 28 साल के कृष्‍ण की कैलिफोर्निया की रहने वाली डेब से फेसबुक पर जानपहचान हुई। कृष्‍ण जब छोटा था तो उसकी मां की मौत हो गई थी। कृष्‍ण ने अपनी भावनाएं डेब को बताईं। डेब ने भी उन्‍हें बेटा मानते हुए इमोशनल सपोर्ट करना शुरू कर दिया। कृष्‍ण ने जब उन्‍हें अपनी शादी का न्‍योता दिया तो उन्‍होंने उसे खुशी खुशी कबूल कर लिया। कृष्‍ण ने बताया कि उन्‍हें 20 जनवरी को फोन आया कि डेब दिल्‍ली में हैं। वो गोरखपुर आने के लिए ट्रेनों की जानकारी चाह रही थीं। बाद में जब डेब गोरखपुर पहुंचीं तो कृष्‍ण के घरवाले उन्‍हें रिसीव करने स्‍टेशन गए। डेब कृष्‍ण के परिजनों की गर्मजोशी से भावुक हो गईं। मीडिया से बातचीत करने के दौरान उनकी आंखों से आंसू आ गए। उन्‍होंने कहा कि कृष्‍ण एक अच्‍छा लड़का है और वे चाहती हैं कि उसे जिंदगी में हर खुशी मिले।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App