ताज़ा खबर
 

इशरत मामले की फाइल खोज रहे अधिकारी को पीएम मोदी ने दिया 2 महीने का सेवा विस्तार

इशरत जहां की लापता फाइल की जांच कर रहे वरिष्ठ आइएएस अधिकारी बीके प्रसाद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो महीने का सेवा विस्तार दिया है।

Ishrat Jahan, Ishrat Jahan Encounter, Ishrat Jahan Case, Ishrat Jahan case in hindi, Home Ministry, Ishrat Jahan File, Ishrat Jahan News, Ishrat Jahan latest newsइशरत और उसके साथी 2004 में हुई एक कथित फर्जी मुठभेड़ में मारे गए थे। उस समय नरेंद्र मोदी गुजरात के सीएम थे और केंद्र में यूपीए की सरकार थी। (फाइल फोटो)

इशरत जहां की लापता फाइल की जांच कर रहे वरिष्ठ आइएएस अधिकारी बीके प्रसाद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो महीने का सेवा विस्तार दिया है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने प्रसाद के लिए तीन महीने के सेवा विस्तार की मांग की थी। कैबिनेट सचिव पीके सिन्हा को लिखे पत्र में गृह सचिव राजीव महर्षि ने कहा है कि प्रसाद को बदलना और उनकी जगह नए अधिकारी को लाना आसान नहीं है। इससे हम करीब तीन महीने पीछे चले जाएंगे। प्रसाद हाल में एक गवाह को कथित तौर पर ‘सिखाने-पढ़ाने’ के लिए खबरों में थे। तीन महीने सेवा विस्तार की मांग करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि जांच काफी संवेदनशील है और रिपोर्ट पर संसद में चर्चा हो सकती है। कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग ने प्रसाद के सेवा विस्तार का आग्रह आगे बढ़ाया। इसे प्रधानमंत्री ने केवल दो महीने के लिए 31 जुलाई तक बढ़ाया। तमिलनाडु कैडर के 1983 बैच के आइएएस अधिकारी प्रसाद 31 मई को सेवानिवृत्त होने वाले थे।

Next Stories
1 आशीष दुबे की रिपोर्ट: नोएडा में जाम से निपटने के लिए जर्सी बैरियर होंगे इस्तेमाल
2 डॉक्टरों की लापरवाही से गई बच्चे की जान, AIIMS प्रशासन ने झाड़ा पल्ला
3 Facebook पर दोस्ती करके लूट लेती थी अफ्रीकी लड़कियां, पुलिस ने किया गिरफ्तार
यह पढ़ा क्या?
X