ताज़ा खबर
 

कांग्रेस नेता ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र- राहुल का नेतृत्‍व मंजूर नहीं, पार्टी से निकालिए और बिजनेस करवाइए

चौबे बडवानी जिले के जाने-माने कांग्रेस नेता है।

Rahul Gandhi, Congress, Sonia Gandhi, MP Congress, Madhya Pradesh Congress, Shailesh Chaubey, Rahul Gandhi Business, Expel Rahul Gandhi, Letter To Sonia Gandhi, Viral Video, India, Jansattaकांग्रेस नेता का यह वीडियो व्‍हाट्सएप पर वायरल हो गया है।

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी के ‘खून की दलाली’ वाले बयान पर कांग्रेसी नेता ने एक वीडियो रिकॉर्ड किया है। मध्‍य प्रदेश कांग्रेस के एक नेता का यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बडवानी जिले के संगठन सचिव शैलेश चौबे ने अपना एक वीडियो रिकॉर्ड किया था, जिसमें उन्‍होंने कांग्रेस अध्‍यक्षा सोनिया गांधी से राहुल गांधी को पार्टी के ‘विनाश’ से पहले निष्‍कासित करने की अपील की है। चौबे ने राहुल को किसी ‘बिजनेस वेंचर’ में स्‍थापित करने भी सलाह भी सोनिया को दी है। 1 मिनट 26 सेकेंड के वीडियो में वे कहते हैं, ”मैं, शैलेश चौबे, संगठन सचिव, जिला कांग्रेस बडवानी एआईसीसी (ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी) अध्‍यक्ष सोनिया गांधी से मांग करता हूं कि राहुल गांधी के ‘खून की दलाली’ वाले दुर्भाग्‍यपूर्ण कमेंट के बाद, उन्‍हें पार्टी से बाहर किया जाना चाहिए।” चौबे ने कहा कि 30‍ दिनों तक राहुल गांध्‍ी उत्‍तर प्रदेश में किसान यात्रा पर गए और अच्‍छे नेतृत्‍व का प्रदर्शन किया, ”लेकिन आखिरी दिन और यात्रा के अंत में उन्‍होंने ऐसे शब्‍दों का प्रयोग किसा जिसके लिए पूरे देश ने उनकी निंदा की। वह पार्टी के लिए कुछ अच्‍छा नहीं कर सकते, इसलिए उन्‍हें राजनीति से बाहर निकल जाना चाहिए, उन्‍हें बाहर किया जाए और किसी अच्‍छे बिजनेस वेंचर में कॅरियर बनाने दिया जाए। जो कांग्रेस को चाहते हैं और भाजपा के खिलाफ लड़ते हैं, वे लड़ते रहेंगे। लेकिन यह शख्‍स हमें हर मोर्चे पर हरवा देगा और उनका नेतृत्‍व हमें मंजूर नहीं है क्‍योंकि वह नेतृत्‍व करना नहीं जानते। मैं मांग करता हूं कि उन्‍हें निष्‍कासित किया जाए।”

दशहरे पर क्‍या बोले पीएम नरेंद्र मोदी, देखें वीडियो: 

चौबे बडवानी जिले के जाने-माने कांग्रेस नेता है। वह पीसीसी के पूर्व राज्‍य महासचिव रह चुके हैं और बडवानी जिला युवा कांग्रेस और एनएसयूआई (नेशनल स्‍टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया) के पदाधिकारी भी रहे हैं। पीपीसी आफिस ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया से पुष्‍ट किया है कि बडवानी जिला कांग्रेस कार्यालय ने राज्‍य नेतृत्‍व से चौबे के खिलाफ अनुशासनात्‍मक कार्रवाई करने और उन्‍हें छह साल के पार्टी से निकालने को कहा है। इस संबध में एक पत्र बडवानी जिला कांग्रेस अध्‍यक्ष सुखलाल परमार को भेजा गया है।

READ ALSO: दीपा कर्माकर वापस करेंगी सचिन द्वारा गिफ्ट में मिली BMW,परिवार ने कहा- उसका खर्चा नहीं उठा सकते

Next Stories
1 अब शराब पीकर काम पर आने वाले विमान इंजीनियर्स के खिलाफ कार्रवाई कर सकती DGCA
2 केरल: CM से बोले चीफ जज- कानूनी कार्यवाही कवर करने के लिए HC में मीडिया पर नहीं कोई पाबंदी
3 मथुरा के मंदिर में रावण का स्तुतिगान
ये पढ़ा क्या?
X