ताज़ा खबर
 

पटना : रिटायर्ड आईजी की बेटी ने आत्महत्या की, किशनगंज के डीएम से कल होनी थी शादी

पटना में रविवार सुबह रिटायर्ड आईजी उमाशंकर सुधांशु की बेटी स्निग्धा कुमारी ने उदयगिरी अपार्टमेंट की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। 10 दिसंबर को स्निग्धा की शादी किशनगंज के डीएम से होनी थी।

चित्र का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

पटना में रविवार सुबह रिटायर्ड आईजी उमाशंकर सुधांशु की बेटी स्निग्धा कुमारी ने उदयगिरी अपार्टमेंट की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि वे यहां किसी अफसर से मिलने आई थीं, जिसके बाद उन्होंने यह कदम उठाया। 10 दिसंबर को स्निग्धा की शादी किशनगंज के डीएम से होनी थी। पटना के एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। हालांकि, कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने एक मोबाइल बरामद किया है, जिसकी डिटेल चेक की जा रही है। मृतका का परिवार सदमे में है। फिलहाल उनसे कोई पूछताछ नहीं की गई है।

सुबह 6 बजे गई थीं उदयगिरी अपार्टमेंट
जानकारी के मुताबिक, स्निग्धा रविवार सुबह करीब 6 बजे अपने ड्राइवर के साथ कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित उदयगिरी अपार्टमेंट पहुंचीं। उन्होंने अपार्टमेंट की 15वीं मंजिल पर रहने वाले एक अधिकारी से मुलाकात की। इसके बाद वे छत पर गईं और छलांग लगा दी।

आत्महत्या की वजह नहीं लगी पता
स्निग्धा को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही डीएम कुमार रवि और एसएसपी मनु महाराज मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया। फिलहाल आत्महत्या करने की वजह पता नहीं चली है। पटना के रोड नंबर 8 में रहने वाले रिटायर्ड आईजी उमाशंकर सुधांशु की बेटी का तिलक 8 दिसंबर को हुआ था। वहीं, 10 दिसंबर को किशनगंज के डीएम महेंद्र प्रसाद से उनकी शादी होने वाली थी।

 

अक्सर उदयगिरी अपार्टमेंट आती थीं स्निग्धा
स्थानीय लोगों के मुताबिक, स्निग्धा एक अधिकारी से मुलाकात करने के लिए अक्सर उदयगिरी अपार्टमेंट में आती थीं। हालांकि, मामला हाईप्रोफाइल होने के चलते पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BSSC एग्‍जाम पेपर फिर हो गया लीक! व्‍हाट्सएप पर पर्चा वायरल
2 तेजप्रताप घर नहीं लौटे, जेडीयू ने तेजस्‍वी से कहा- भरत की तरह भाई को लेकर आएं