ये महाशय जिससे लिपटे वो निपटा- नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की तस्वीर पर पूर्व बीजेपी सांसद का तंज

उदित राज ने जिनका भी फोटो शेयर किया है, वो उस समय अपने-अपने देश में सत्ता के शिखर पर थे। जिसके बाद अगले ही चुनाव में सभी को हार का सामना करना पड़ा।

pm modi, cm yogi, udit raj, modi viral photo, up election
पीएम मोदी के साथ योगी आदित्यनाथ की फोटो को लेकर उदित राज ने कसा तंज (फोटो- @myogiadityanath)

कभी बीजेपी के चहेते रहे कांग्रेस नेता उदित राज ने पीएम मोदी पर एक बार फिर से निशाना साधा है। इस बार उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी की हाल ही में आई तस्वीरों पर तंज कसा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की एक फोटो इन दिनों खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में पीएम मोदी, सीएम योगी के कंधों पर हाथ रखे, टहलते हुए बात करते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को खुद सीएम योगी ने ट्वीट किया था। फोटो शेयर करते हुए योगी आदित्यनाथ ने लिखा- “हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊंचा जाना है, एक भारत नया बनाना है”।

इसी को लेकर बीजेपी के इस पूर्व सांसद ने तंज कसा है। उदित राज ने पीएम मोदी की ट्रंप के साथ, नवाज शरीफ के साथ, नेतन्याहू के साथ इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा- “लोगों की आम राय है कि जिसके साथ ये महाशय लिपटे वो निपटा”।

दरअसल उदित राज ने जिनका भी फोटो शेयर किया है, वो उस समय अपने-अपने देश में सत्ता के शिखर पर थे। ट्रंप अमेरिका के राष्ट्रपति थे। नवाज शरीफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और नेतन्याहू भी इजराइल के प्रधानमंत्री थे। हालांकि अगले ही चुनाव में सभी को हार का सामना करना पड़ा और आज वो ना केवल सत्ता से बेदखल हैं, बल्कि कई गंभीर आरोपों का सामना भी कर रहे हैं।

इन्हीं सब घटनाओं को लेकर उदित राज ने योगी आदित्यनाथ को इशारों ही इशारों में चेताया है। यह पहली बार नहीं है जब उदित राज ने बीजेपी पर निशाना साधा हो। अक्सर मोदी सरकार और भाजपा को लेकर उदित हमालवर रुख अपनाते देखे गए हैं।

2019 लोकसभा चुनाव से पहले उदित राज बीजेपी में दलित फेस के तौर पर देखे जाते थे। भाजपा से सांसद थे, और पीएम मोदी की जमकर तारीफ भी करते रहते थे, लेकिन 2019 आते-आते बात बिगड़ी और इनका टिकट भाजपा ने काट दिया। इसके बाद बीच चुनाव में ही ये कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अटार्नी जनरल मुकुल रोहतगी को आरोपों की जांच करने का सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेशSupreme Court, Army, Army shoot crowd, Delhi
अपडेट