ताज़ा खबर
 

Ethiopian Airlines plane crash: फ्लाइट से उतरकर पति को कॉल करने वाली थीं शिखा, लंबी छुट्टी का प्लान भी नहीं हुआ पूरा

शिखा के साथ सौम्य भी उस बैठक में शामिल होने वाले थे पर अचानक एक मीटिंग की वजह से उनका जाना कैंसिल हो गया। मीडिया से बात करते हुए सौम्य ने बताया कि उन दोनों ने छुट्टियों का प्लान करते हुए फ्लाइट के टिकट भी बुक करा लिए थे।

शिखा गर्ग फोटो सोर्सः @vipulgargyuva

इथोपियन एयरलाइन्स हादसे का शिकार होने वाली दिल्ली की शिखा गर्ग ने मौत से कुछ देर पहले ही अपने पति को मैसज किया था। शिखा ने फ्लाइट में सवार होकर अपने पति सौम्य को मैसेज कर कहा था कि फ्लाइट से उतरने के बाद उन्हें कॉल करेंगी। बता दें कि फ्लाइट टेक ऑफ होने के कुछ मिनट बाद ही क्रैश हो गई थी, जिसमें 4 भारतीय भी मारे गए। शिखा संयुक्त राष्ट्र में एक सलाहकार के तौर पर काम करती थीं और एक बैठक में शामिल होने के लिए वे नैरोबी जा रही थीं।

पति कर रहे थे मैसेज का जवाब देने की तैयारी: शिखा गर्ग ने फ्लाइट में बैठते ही पति सौम्य भट्टाचार्य को सुबह दस बजे मैसेज किया था। लिखा था, “मैंने फ्लाइट पर बोर्डिंग कर ली है, फ्लाइट के लैंड होते ही मैं तुम्हें कॉल करूंगी.” सौम्य ने उसका मैसेज कुछ देर बाद देखा और जवाब देने जा रहे थे तभी उन्हें फोन आया कि शिखा की फ्लाइट क्रैश हो गई है। दोनों की शादी तीन महीने पहले ही हुई थी और इस बैठक के बाद उन्होंने लंबी छुट्टी भी प्लान की थी। बता दें कि सौम्य और उनका परिवार दिल्ली के पश्चिम विहार में रहता है।

पति सौम्य भी जाने वाले थेः शिखा के साथ सौम्य भी उस बैठक में शामिल होने वाले थे पर अचानक एक मीटिंग की वजह से उनका जाना कैंसिल हो गया। मीडिया से बात करते हुए सौम्य ने बताया कि उन दोनों ने छुट्टियों का प्लान करते हुए फ्लाइट के टिकट भी बुक करा लिए थे। बता दें कि दोनों एक दूसरे को करीब तीन साल से जानते थे। सौम्य भी यूएन एन्वायरमेंट प्रोग्राम में काम करते हैं। इथोपियन एयरलाइन्स के दुर्घटनाग्रस्त में कुल सवार 157 यात्रियों की मौत हो गई है। शिखा का शव को कुछ दिनों में दिल्ली लाया जाएगा। वहीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर मृतकों के परिजनों से बात की और उन्हें हर संभव मदद देने का विशवास भी दिलाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App