ताज़ा खबर
 

ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए घर से भागी थी नाबालिग, अमृतसर में हुआ गैंगरेप

दिल्ली में ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए घर से भागी नाबालिग से अमृतसर में गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देने का आरोप एक ऑटो ड्राइवर और उसके दोस्त पर है।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली में ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए घर से भागी नाबालिग से अमृतसर में गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देने का आरोप एक ऑटो ड्राइवर और उसके दोस्त पर है। बताया जा रहा है कि नाबालिग ने गलत ट्रेन पकड़ ली थी और वह लुधियाना से अमृतसर पहुंच गई थी। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

1 साल पहले हुई थी मुलाकात : 15 वर्षीय नाबालिग लुधियाना के किला मोहल्ले की रहने वाली है। एक साल पहले लुधियाना में रहने वाले एक रिश्तेदार के घर में उसकी मुलाकात साहिल नाम के लड़के से हुई थी। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। हालांकि, उस दौरान साहिल दिल्ली लौट गया। लड़के ने नाबालिग को दिल्ली आकर शादी करने के लिए कहा।

1500 रुपए चोरी करके घर से भागी : पूछताछ में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने अपने घर से 1500 रुपए चोरी किए और 3 फरवरी को दिल्ली के लिए निकल गई। हालांकि, लुधियाना स्टेशन पर वह वो दिल्ली की बजाय अमृतसर की ट्रेन पर बैठ गई और देर रात अमृतसर पहुंच गई। यहां उसकी मुलाकात ऑटो ड्राइवर साहिब और उसके दोस्त बाबा से हुई।

बातों में फंसाकर साथ ले गया ड्राइवर : नाबालिग ने ड्राइवर से दिल्ली की ट्रेन के बारे में पूछा तो उसने बताया कि अगली ट्रेन कल सुबह ही आएगी। ऐसे में बेहतर होगा कि वह साहिब और बाबा के साथ उनके घर चले। लड़की आरोपियों की बातों में आ गई और उनके साथ चली गई। इसके बाद दोनों ने होटल में लड़की के साथ दुष्कर्म किया। दूसरे दिन आरोपियों ने लड़की को धमकाया कि अगर किसी को मामले की जानकारी दी तो अंजाम बहुत बुरा होगा।

पुलिस से की मामले की शिकायत : आरोपियों ने नाबालिग को लुधियाना की बस में बैठा दिया। हालांकि, आरोपियों के जाते ही वह बस से उतर गई और सीधे अमृतसर डिवीजन नंबर-4 पुलिस के पास पहुंच गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ड्राइवर साहिब और बाबा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी शमशेर सिंह ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 34 और (POCSO) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। जल्द ही, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App