ताज़ा खबर
 

Pulwama Encounter: सीआरपीएफ पर हमले के मास्टरमाइंड जैश कमांडर कामरान और राशिद ढेर

भारत सरकार ने हमले के बाद सख्त रुख अपनाते हुए पाकिस्तान पर कड़ी कार्रवाई का ऐलान किया है। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF पर हुए हमले के बाद अब सुरक्षा बलों ने फिर से दहशतगर्दों को ढेर करना शुरू कर दिया है।

Jammu and Kashmir, Encounter, India, Security Forces, Success, Pakistan, Terrorists, Lashkar e Taiba, Hizbul Mujahideen, Pulwama, Lal Chowk, Srinagar, JK, State News, Breaking News, Hindi Newsतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (एक्सप्रेस फोटोः शोएब मसूदी)

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF पर हुए हमले के बाद अब सुरक्षा बलों ने फिर से दहशतगर्दों को ढेर करना शुरू कर दिया गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों ने पुलवामा में आतंकियों के साथ हुए एक एनकाउंटर में दो को ढेर कर दिया है। बताया जा रहा है मारा गया आतंकी जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर कामरान है। अभी दूसरे आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है। उल्लेखनीय है कि अवंतीपुरा में नेशनल हाईवे पर जिस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे उसे भी जैश-ए-मोहम्मद ने ही अंजाम दिया था। इस हमले के बाद IED निष्क्रिय करने के दौरान पिछले तीन दिनों में छह जवान और शहीद हो चुके हैं।

पूरे देश की एक ही मांगः पुलवामा में हुए फिदायीन हमले के बाद से पूरा देश गुस्से में है। हर जगह से बस एक ही मांग उठ रही है पाकिस्तान से बदल लेने और उसे नेस्तनाबूद कर देने की। भारत सरकार ने भी हमले के बाद सख्त रुख अपनाते हुए पाकिस्तान पर कड़ी कार्रवाई का ऐलान किया है। भारत ने गुरुवार को हुए इस हमले के दूसरे दिन ही पाकिस्तान को कारोबार के क्षेत्र में दिया गया मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा वापस ले लिया था। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक कार्यक्रम में सेना को खुली छूट देने का भी ऐलान किया है।

अभी तो बस शुरुआत हैः माना जा रहा है कि इन दो आतंकियों को ढेर करना बस एक शुरुआत है। ऑपरेशन ऑलआउट में कई बड़े आतंकियों को ढेर करने के बाद एक बार फिर आतंकियों के सफाये की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में अभी सेना जम्मू-कश्मीर में सघन कार्रवाई कर आतंकियों के मंसूबों को खत्म करने में जुटी हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 केरल में युवा कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की हत्‍या, राहुल बोले- सरकार पर बनाएंगे दबाव
2 शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने एक अरसे बाद की पीएम मोदी की तारीफ, जानिए क्‍या रही वजह
3 यूपी: पुलवामा हमले पर विरोध मार्च में पाकिस्‍तान समर्थित नारे लगाने वाले की जमकर पिटाई, पुलिस को सौंपा