ताज़ा खबर
 

विशाखापतनम: कल से शुरू होगी BRICS शहरीकरण फोरम की मीटिंग

शहर में कल से ब्रिक्स शहरीकरण फोरम का तीसरा सम्मेलन शुरू होगा और इसके सुचारू संचालन के लिए जिला प्रशासन और पुलिस ने पुख्ता इंतजाम किए है।

Author विशाखापतनम | September 13, 2016 2:09 PM

शहर में कल से ब्रिक्स शहरीकरण फोरम का तीसरा सम्मेलन शुरू होगा और इसके सुचारू संचालन के लिए जिला प्रशासन और पुलिस ने पुख्ता इंतजाम किए है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू इस तीन दिवसीय सम्मेलन की शुरूआत करेंगे जहां केन्द्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू और अन्य लोग उपस्थित रहेंगे। विशाखापतनम के संयुक्त पुलिस आयुक्त ए एस खान ने बताया कि सम्मेलन के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इस सम्मेलन में ब्राजील, चीन, रूस और दक्षिण अफ्रीका के करीब 70 प्रतिनिधि एवं भारत भर से 230 से अधिक प्रतिनिधि शामिल होंगे।

खान ने कल संवाददाताओं को बताया कि आॅक्टोपस, ग्रेहाउंड और एपी स्पेशल पुलिस जैसे प्रतिष्ठित बलों सहित विभिन्न बटालियनों के करीब 2,000 पुलिसकर्मियों को समारोह की उचित सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए तैनात किया गया है।

पुलिस ने बताया कि प्रतिनिधियों की व्यक्तिगत सुरक्षा के लिए शहर की सुरक्षा विंग ने राज्य के 13 जिलों से जवानों को बुलाकर सुरक्षा को मजबूत किया है। नौसेना, तटरक्षक और तटीय सुरक्षा पुलिस सुरक्षा प्रबंधों में मुस्तैदी बरतेंगे और समुद्र की ओर से होने वाले किसी तरह के खतरों से निपटेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App