ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: भाजपा को वोट देने पर भड़के बदमाश, पूरे परिवार की लाठी-डंडों से की पिटाई

Election Results 2019: हमलावरों ने घर में जमकर तोड़फोड़ की और इसके अलावा घरवालों के साथ मारपीट भी की। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक दर्जन भर लोगों ने लाठी डंडा लेकर पवन द्विवेदी के घर पर हमला बोल दिया। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लोकसभा चुनाव 2019 के संपन्न होने के  बाद समर्थकों और विरोधियों के टकराव अभी भी खत्म नजर होता नहीं आ रहा है। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक परिवार को बीजेपी को वोट देने की वजह से निशाना बनाया  गया है। सोरवा इलाके के राजापुर मलवा गांव में बीजेपी को वोट देने पर पूरे परिवार पर हमला किया गया। इस हमले में तीन लोग घायल हुए हैं। नवभारत टाइम्स की खबर के मुताबिक घायलो में पिता-पुत्र शामिल हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। माहौल में तल्खियों के चलते गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

बताया जा रहा है कि भाजपा के पक्ष में वोट करने और प्रचार के दौरान हुई बहस को लेकर यह फसाद हुआ है। पुलिस के मुताबिक दर्जन भर लोगों ने लाठी डंडा लेकर  पवन द्विवेदी के घर पर हमला बोल दिया। यह हमला देर रात रविवार को हुआ। इस दौरान हमलावरों ने घर में जमकर तोड़फोड़ की और इसके अलावा घरवालों के साथ मारपीट भी की। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है। सोरवा  में छठे चरण में यानी 12 मई को मतदान हुआ था।

इस दौरान  प्रचार को लेकर दोनों पक्षों के बीच नोंकझोक हुई थी। पवन द्विवेदी जब अपने घर  पर बैठे थे उसी समय दर्जन भर लोगों ने उनपर हमला कर दिया और वहां मौजूद लोगों के साथ मारपीट की। इस हमले में पवन द्विवेदी और उनके बेटे मनीष द्विवेदी  और कल्लू द्विवेदी को काफी चोटें आई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X