ताज़ा खबर
 

नशा ‘नेट’ का! भाई से खत्म हो गया था डेटा, आग बबूला हो बड़े भाई ने चाकू से गोद-गोद कर दी हत्या, खून से लथपथ देख बहन-मां रह गईं हैरान

पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत एक्शन में आ गई और आरोपी रमन की तलाश शुरू कर दी। उसे रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया।

France Church Attack, France Attack, Church Attack, Lyonतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

राजस्थान में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां जोधपुर में नेट का डेटा खत्म करने पर युवक ने अपने छोटे भाई की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर आरोपी भाई को खून से लथपथ छोड़कर घर से फरार हो गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना 18 नवंबर की शाम की है। नेट खत्म करने पर रॉय (12) को रमन (23) छत पर ले गया और चाकू से चार बार हमला किया। खून में सने में मासूम को देखर उसकी मां और बहन भी कांप गईं। उसे किसी तरह हॉस्पिटल ले जाया गया, मगर बचाया नहीं जा सका। बताया जाता है कि रमन ही घर का खर्च चलाने लिए टेनिस की कोचिंग देता था।

पुलिस अधिकारी बुधाराम ने बताया कि दुर्गादास कॉलोनी में कैलाशदान चरण पत्नी और पांच बच्चों के साथ किराए के मकान में रहते हैं। परिवार ने तीन बेटियां और दो बेटे हैं, और रॉय घर में सबसे छोटा था। पुलिस के मुताबिक भाई का हत्यारा रमन की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। पिता भी कुछ इसी तरह की स्थिति से गुजर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत एक्शन में आ गई और आरोपी रमन की तलाश शुरू कर दी। उसे रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया। इधर शव का पोस्टमॉर्टम कर इसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वक्फ बोर्ड घोटालाः केंद्र की हरी झंडी के बाद वसीम रिजवी के खिलाफ CBI ने दर्ज किया केस
2 सैलून का गांव में बहिष्कारः SC/ST के लोगों के बाल काटने का आरोप, कहा- भरो 50 हजार फाइन; पीड़ित बोला- ये हो रहा तीसरी बार, कर लूंगा सुसाइड
3 महाराष्ट्र सरकार में सहयोगी कांग्रेस बोली- बीएमसी चुनाव में शिवसेना के खिलाफ लड़ेंगे
यह पढ़ा क्या?
X