ताज़ा खबर
 

तलाशते रहे परिजन, सुबह गड्ढे में मिला 8 साल के बच्चे का शव

पुलिस को घटनास्थल के आसपास कोई ऐसा व्यक्ति नहीं मिला है जिसने बच्चे को डूबते हुए देखा हो।

Author नई दिल्ली | August 25, 2016 2:26 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

सीलमपुर इलाके में बुधवार सुबह एक पानी से भरे गड्ढे में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की पहचान आठ साल के अमित के रूप में हुई है। वह पिता विजयराम और मां शाली और दो छोटी बहनों के साथ पुराना सीलमपुर, ई ब्लाक ताज मार्केट कृष्णानगर में रह रहा है। पुलिस ने इस बाबत आइपीसी की धारा 304-ए और 336 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मंगलवार रात से वह गायब था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जहां हादसा हुआ वह जमीन सरकारी है। इस मामले की जांच की जा रही है किस संस्था (डीडीए या निगम) की देखरेख में यह जमीन मौजूदा समय में है। पुलिस को बुधवार सुबह 11 बजे सूचना मिली थी कि पुराने उपायुक्त कार्यालय के सामने स्थित खाली पड़ी जगह में एक गड्ढे में बच्चे का शव पड़ा हुआ है। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई। जांच करने के बाद पता चला कि बच्चे का नाम अमित है।

जिस गड्ढे में डूबने से बच्चे की मौत हुई वह आठ फुट से ज्यादा गहरा है। इस गड्ढे में पेट्रोल पंप में बने बाथरूम का पानी भरा रहता है। इस मैदान में बच्चे खेलते हैं। हालांकि पुलिस को घटनास्थल के आसपास कोई ऐसा व्यक्ति नहीं मिला है जिसने बच्चे को डूबते हुए देखा हो। बताया जा रहा है कि बच्चा मंगलवार रात खेलते-खेलते गायब हो गया था और परिजनों ने रात भर उसे ढ़ूंढा था। बुधवार सुबह उसकी लाश मिली। मामले की जांच कई बिंदुओं से की जा रही है। स्थानीय लोगों ने बुधवार को लापरवाही का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन भी किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App