ताज़ा खबर
 

कार में लिफ्ट देकर लूट लेते थे, 200 से ज्यादा वारदात को अंजाम देने वाले 8 गिरफ्तार

नोएडा में कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले एक गिरोह के आठ सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है इन लोगों ने 200 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया है।

Author Updated: March 14, 2019 2:45 PM
प्रतीकात्मक चित्र फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली से सटे नोएडा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने कार में लिफ्ट देकर लोगों से लूटपाट करने वाले गिरोह के आठ सदस्यों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है इन बदमाशों ने लूट की करीब 200 वारदातों को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस इन लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। बता दें कि हाल ही में लिफ्ट देकर लूट करने की कई वारदातों के सामने आने के बाद पुलिस बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही थी।

कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले एक गिरोह के आठ सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से हथियार, दो कारें और नगद राशि बरामद की गई है। पकड़े गए बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लूटपाट की 200 से ज्यादा वारदात करने की बात स्वीकार की है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बृहस्पतिवार को बताया कि आज सुबह एक सूचना के आधार पर थाना सेक्टर 39 की पुलिस ने दो कारों से जा रहे कुख्यात लुटेरे रवि कुमार, शिव कुमार, मनोज, पुष्पेंद्र, जावेद, कमल उर्फ कालू, भोले राम और मनीष को गिरफ्तार किया।

 

पुलिस अधीक्षक के अनुसार, पकड़े गए बदमाशों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वे राहगीरों को कार में लिफ्ट देकर उनके साथ लूटपाट करते थे। इन लोगों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने की 200 से ज्यादा वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। एसएसपी ने बताया कि तलाशी लेने पर इनके पास से चार देसी तमंचे, कारतूस, एक चाकू, 5 हजार रुपए नगद, एटीएम कार्ड, सोने का मंगलसूत्र और सोने का लॉकेट मिला है। पुलिस ने लूट में उपयोग की जाने वाली दो कारें भी बरामद की हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘बहनों और भाइयों’ से की थी प्रियंका गांधी ने स्पीच की शुरुआत, तारीफ सुन बोलीं- मुझे लगा किसी ने ध्यान नहीं दिया
2 चुनाव से पहले अमेठी-रायबरेली में STF की बड़ी कार्रवाई, छापा मारकर जब्त की 310 कैरेट अवैध शराब
3 रविशंकर प्रसाद का कांग्रेस पर हमला, कहा- जब भारत को पीड़ा होती है तो खुश क्यों होते हैं राहुल गांधी?