ताज़ा खबर
 

‘पाकिस्तान नर्क नहीं’ कहने वाली राम्या के खिलाफ नारेबाजी, कार पर फेंके गए अंडे

प्रदर्शनकारियों ने मैंगलोर एयरपोर्ट के बाहर उनकी गाड़ी का घेराव करके नारेबाजी की और अंडे फेंके। पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे कुछ लोगों को पकड़ लिया है।

पाकिस्तान नर्क नहीं’ कहने वाली राम्या की कार पर फेंके गए अंडे (ANI Photo)

‘पाकिस्तान नर्क नहीं है’ कहने के कारण विरोध झेल रहीं कन्‍नड़ एक्‍ट्रेस और कांग्रेस नेता राम्‍या की कार पर गुरुवार को अंडे फेंके गए। प्रदर्शनकारियों ने मैंगलोर एयरपोर्ट के बाहर उनकी गाड़ी का घेराव करके नारेबाजी की और अंडे फेंके। पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे कुछ लोगों को पकड़ लिया है। राम्या मैंगलोर से कादरी जा रहीं थीं। माना जा रहा है कि प्रदर्शनकारी विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) और बजरंग दल के सदस्य हो सकते हैं। बता दें कि पूर्व कांग्रेस सांसद राम्या के खिलाफ रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के बयान पर सहमत न होने के बाद देशद्रोह (Sedition) का मामला दर्ज करने की मांग की गई है।

गौरतलब है कि रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा था कि पाकिस्तान जाना नर्क जाने के बराबर है। पाकिस्‍तान या नर्क जाना दोनों एक ही बात है। उन्‍होंने कहा, ”कल हमारे जवानों ने पांच लोगों को वापस भेज दिया। पाकिस्‍तान में जाना और नर्क में जाना एक ही है।” रक्षा मंत्री ने आगे कहा कि पाकिस्‍तान बड़ा नुकसान करने में नाकाम हो रहा है इसलिए छोटे घाव करने में लगा है। उन्होंने यह बयान आतंकियों के घुसपैठ के संदर्भ में दिया था।

READ ALSO: पाकिस्तान की तारीफ करने वाली रम्या ने कहा- नहीं मांगूगी माफी, मैंने कुछ गलत नहीं कहा

जिस पर कांग्रेस नेता राम्‍या ने पाकिस्‍तान को एक अच्‍छा देश बताते हुए उसे नर्क जैसा मानने से मना कर दिया। राम्या हाल ही में सार्क सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान के इस्लामाबाद गई थीं। वहां से आने पर उन्होंने कहा था, ‘पाकिस्तान नर्क नहीं है। वहां के लोग भी हमारी ही तरह हैं। उन्होंने हमारी काफी अच्छे से देखभाल की थी।’ साथ ही अपने बयान पर बवाल मचने के बाद उन्होंने कहा, मैंने ऐसा कुछ भी गलत नहीं कहा है, जिसके लिए मुझे माफी मांगना पड़े।
READ ALSO: ‘अगर PAK से दोस्ती चाहना देशद्रोह तो PM मोदी के खिलाफ दर्ज हो पहला केस’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App