ताज़ा खबर
 

चाकू की नोंक पर जम्मू- दिल्ली दूरंतो में लूटपाट, गोल्ड- कैश के साथ Goggles तक नहीं छोड़ा

जम्मू से दिल्ली आ रही दुरंतो एक्सप्रेस में आज (गुरुवार) कुछ लुटरेों ने लूटपाट को अंजाम दिया।

दूरंतो एक्सप्रेस, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

जम्मू से दिल्ली आ रही दूरंतो एक्सप्रेस में आज (गुरुवार) कुछ लुटरेों ने लूटपाट को अंजाम दिया। बता दें कि जब ट्रेन बादली स्टेशन के पास करीब 15 मिनट के लिए सिग्नल न मिलने के कारण रुकी थी। उस ही दौरान बदमाशों ने ट्रेन में घुस यात्रियों से नगदी, ज्वेलरी, मोबाइल फोन, एटीम सहित लोगों के सनग्लास तक लूट लिए। गौरतलब है कि एसी के दो कोच में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना की जानकारी सबसे पहले अश्विनी कुमार ने दी जो कि जम्मू से दिल्ली ट्रेवल कर रहे थे। उन्होंने ही सबसे पहले ऑनलाइन इस घटना की शिकायत की।

बी3 और बी7 में हुई लूटपाट: अश्विनी कुमार ने बताया कि करीब 7-10 अज्ञात लोग कोच बी 3 और बी7 में घुस गए। उनके पास चाकू थे। उन्होंने लोगों को लूटना शुरू कर दिया। जिसने भी इनकार किया उसकी गरदन पर चाकू रख दिया। उन्होंने ट्रेन में करीब 15 मिनट तक लूटपाट की। बदमाशों ने पर्स, कैश कैरी बैग्स, गोल्ड चैन, मोबाइल तक लूट लिए। गौर करने वाली बात है कि इस वक्त कोच में एक भी सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं था। हमने टीटी और कोच अटेंडेंट तक पहुंचने की कोशिश की। लेकिन वो भी अपनी सीट पर नहीं थे।

सिग्नल से हुई छेड़छाड़: रेलवे स्टाफ का कहना है कि ट्रेन किसी सिग्नल प्रॉब्लम की वजह से सराय रोहिल्ला स्टेशन के पास रुक गई थी। वहीं आरपीएफ का कहना है कि सिग्नल के साथ छेड़छाड़ की गई थी। वहीं हम यात्रियों से पूछताछ करते हुए हम आरोपियों के स्कैच बनवाने की कोशिश कर रहे हैं।

मिले हैं सुराग, शुरू हो गई है जांच: रेलवे पब्लिक रिलेशन ऑफिस का कहना है कि आरपीएफ को इस घटना से जुड़े कुछ सुराग मिले हैं और उसके आधार पर जांच शुरू हो गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नागपुरः जज ने वॉट्सऐप पर वीडियो कॉल कर दी तलाक को मंजूरी, महिला ने अमेरिका से ही दिया बयान
2 बिहार: सुशील मोदी का शत्रुघ्न सिन्हा पर तंज, कहा- अगर BJP नहीं पसंद तो छोड़ दें पार्टी
3 आखिर क्यों पिछले दस साल से इस गांव में किसी ने अपनी बेटी का नाम ‘शबनम’ नहीं रखा?
यह पढ़ा क्या?
X