ताज़ा खबर
 

पानी, फोन पर बात और खबरें.. कुछ ऐसी बीती ममता बनर्जी की धरने वाली रात

सोमवार को भी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का धरना जारी है। ऐसे में पूरी रात सर्दी के बीच ममता बनर्जी ने सिर्फ एक शॉल से सर्दी से बचने की कोशिश की।

Author Updated: February 4, 2019 3:01 PM
ममता बनर्जी, फोटो सोर्स- ANI

सोमवार को भी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का धरना जारी है। ऐसे में पूरी रात सर्दी के बीच ममता बनर्जी ने सिर्फ एक शॉल से सर्दी से बचने की कोशिश की। बता दें कि एक तरफ जहां सारी रात ममता बनर्जी फोन पर बात, मैसेज और न्यूज देखती रहीं तो वहीं दूसरी ओर सुबह 4-5 बजे के आस पास उन्होंने फ्रेश होने के लिए तीन घंटे का वक्त लिया जिसके बाद वो वापस स्टेज पर आ गईं। गौरतलब है कि ममता बनर्जी ने रविवार रात करीब 8.30 से धरना शुरू किया था।

कुछ ऐसे गुजरी ममता बनर्जी की रात: बता दें कि चिटफंड घोटाले के सिलसिले में कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ की सीबीआई की कोशिश के खिलाफ ममता बनर्जी धरने पर बैठी हैं। ऐसे में रविवार की पूरी रात करीब उन्होंने फोन पर कई लोगों से बातचीत की, मैसेज किए और साथ ही न्यूज देखी। इसके साथ ही वो रात भर शहरी विकास मंत्री व कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम और नेता अरूप बिस्वास के साथ बातचीत करती रहीं। वहीं उन्होंने रात में सिर्फ पानी पिया। इसके साथ ही सुबह 4-5 बजे के आसपास फ्रेश होने के लिए घर जाने की बजाय ट्रैफिक पुलिस के आउटपोस्ट का सहारा लिया। जानकारी के मुताबिक उन्होंने चाय पी और बिस्किट भी खाया।

सुरक्षा के लिए साथ रहे पुलिसकर्मी: कोलकाता के मेट्रो स्टेशन के एस्पलेनैड में धरना दे रहीं ममता बनर्जी ने अपने सपोटर्स से कहा कि वो घर जाएं और सुबह वो उन्हें यहीं मिलेंगी। इसके साथ ही रातभर ममता के साथ उनकी सुरक्षा के लिए कुछ पुलिसकर्मी भी तैनात रहे।

क्या है पूरा मामला: दरअसल रविवार को कोलकाता के पुलिस कमीश्नर राजीव कुमार के घर चिटफंड घोटाले के मामले की पूछताछ के लिए सीबीआई की एक टीम पहुंची, लेकिन वहां तैनात पुलिस ने सीबीआई को घर में घुसने से रोक दिया। ऐसे में स्थिति टकराव की हो गई जिसके बाद पुलिस कुछ सीबीआई अधिकारियों को जबरदस्ती नजदीक के शेक्सपियर सरनी पुलिस थाने ले गई। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही खुद ममता बनर्जी राजीव कुमार के घर पहुंची। गौरतलब है कि शनिवार को सीबीआई ने दावा किया था कि राजीव कुमार फरार चल रहे हैं और शारदा व रोज वैली चिटफंड घोटाले में उनकी तलाश जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 CBI बनाम कोलकाता पुलिसः मोदी के खिलाफ यूं लामबंद हुआ विपक्ष, ममता के समर्थन में उतरे ये नेता
2 पुणे के रिहायशी इलाके में घुसा तेंदुआ, 7 साल के बच्चे समेत 5 लोगों को किया घायल
3 BJP की प्रियंका Vs कांग्रेस की प्रियंका: एक को बनाया दुर्गा तो दूसरी को महिषासुर, पोस्टर हुए VIRAL