ताज़ा खबर
 

ऑडी पर डंपर गिरने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, चकनाचूर हुई कार

देश की राजधानी दिल्ली में तेज रफ्तार की वजह से एक दर्दनाक हादसा हो गया। काफी मशक्कत के बाद रेस्क्यू टीम की मदद से कार से शवों को निकाला गया।

Author Published on: February 20, 2019 5:37 PM
Audi कार के ऊपर पलटा डंपर फोटो सोर्सः प्रतीकात्मक फोटो (इंडियन एक्सप्रेस)

देश की राजधानी दिल्ली में तेज रफ्तार की वजह से एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में रेत से भरा एक डंपर ऑडी कार के ऊपर पलट गया जिससे उसमें सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। यह हादसा रोहिणी इलाके में हुआ जहां डंपर के नीचे आने से सुमित, उनकी पत्नी रुचि और मां रीता की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में घायल चार साल के बच्चे का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना रोहिणी के केएन काटजू इलाके की बताई जा रही है। हादसे के बाद से डंपर ड्राइवर मौके से फरार है।

ऐसे हुआ हादसाः सुमित और उनका परिवार मंगलवार को अपनी कार में सवार होकर देर रात किसी कार्यक्रम से रोहिणी सेक्टर-15 लौट रहे थे। जब वे ESI अस्पताल के पास पहुंचे तो पास से गुजर रहे तेज रफ्तार डंपर का संतुलन बिगड़ गया। उसके बाद डंपर सुमित की गाड़ी पर पलट गया। काफी मशक्कत के बाद रेस्क्यू टीम की मदद से ऑडी कार से शव और घायल बच्चे को निकाला गया।

वीडियोः यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसे में सिंगर की मौत

 

रिश्तेदारों का रो-रोकर बुरा हालः इस दर्दनाक हादसे के बाद मृतकों के परिवार वालों और रिश्तेदारों का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्हें यकीन ही नहीं हो पा रहा कि एक हादसे ने पूरे परिवार को ही खत्म कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Delhi: घर के बाहर खड़ी थी जगुआर कार, बदमाशों ने बरसाई गोलियां, मौके से हुए फरार
2 Pulwama Terror Attack: शहीदों के परिवारों के साथ खड़ा हुआ देश, पोर्टल के जरिए 5 दिन में इतने करोड़ रुपए जमा कर बनाया रिकॉर्ड