ताज़ा खबर
 

बेकाबू डंपर ने मारी स्कूल वैन को टक्कर, 14 बच्चे घायल

सिकंदराबाद कोतवाली इलाके में बच्चों को लेकर स्कूल जा रही वैन में तेज रफ्तार ट्रकने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे वैन में बैठे 14 बच्चे घायल हो गए।

Author बुलंदकर | March 16, 2016 05:14 am

सिकंदराबाद कोतवाली इलाके में बच्चों को लेकर स्कूल जा रही वैन में तेज रफ्तार ट्रकने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे वैन में बैठे 14 बच्चे घायल हो गए। पांच बच्चों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक सिकंदाबाद कोतवाली इलाके के गांव बुटैना स्थित केआर पब्लिक स्कूल की वैन बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी कि रास्ते में नूरपुर गांव के पास पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने वैन में टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से वैन अनियंत्रित होकर खाई में जा पलटी। वैन में सवार बच्चों की चीख पुकार सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों व राहगीरों ने आनन-फानन में बच्चों को वैन से निकाल नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने पर पांच बच्चों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे अभिभावकों ने चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सिकंदराबाद-ककोड़ मार्ग पर जाम लगा दिया।
सिकंदराबाद कोतवाली प्रभारी वीरेंद्र विसारे ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है। चालक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। देवबंद में बाइकों की टक्कर में छह घायल : देवबंद (सहारनपुर)। देवबंद क्षेत्र में भायला फाटक के पास दो बाइकों में हुई भिड़ंत में एक महिला और बच्चों समेत छह लोग घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को देवबंद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद आरोपी बाइक चालक मौके पर फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक सहारनपुर थाना सदर क्षेत्र के गांव नसरतपुर सडौली निवासी धीर सिंह अपनी पत्नी रचना और चार बच्चों के साथ बाइक द्वारा गांव से मुजफ्फरनगर स्थित सत्संग में शामिल होने जा रहे था। इसी दौरान जब वह देवबंद में भायला फाटक के समीप पहुंचा तो पीछे से आए एक बाइक सवार युवक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में धीर सिंह बाइक समेत सड़क पर जा गिरा। हादसे में धीर सिंह की पत्नी रचना, बेटी वंदना, स्वाति और अंशुल गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App