ताज़ा खबर
 

Ahmedabad: ट्रैफिक पुलिस के ई-चालान के चलते कपल की फिक्स हो गई शादी, जानें पूरा मामला

गुजरात में एक ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के चलते एक शख्स के घर पर ई चालान आया और उसके चलते उसकी शादी फिक्स हो गई है।

ट्रैफिक रूल्स तोड़ते हुए कपल की फोटो, फोटो सोर्स- ट्विटर (@VatsalParekh14)

वैसे तो किसी के भी घर में ट्रैफिक पुलिस का ई-चालान परेशानी ही माना जाता है लेकिन ट्रैफिक के नियमों का उल्लंघन करना एक शख्स के लिए किसी वरदान से कम साबित नहीं हुआ है। दरअसल गुजरात में एक ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के चलते एक शख्स के घर पर ई चालान आया और उसके चलते उसकी शादी फिक्स हो गई है।

क्या है पूरा मामला: दरअसल पूरा मामला गुजरात के अहमदाबाद का है जहां वत्सल पारेख नाम के युवक के घर ट्रैफिक पुलिस की ओर से ई चालान भेजा गया। इस चालान के साथ ही एक फोटो भी भेजा गया जिसमें वो स्कूटी पर उसकी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आ रहा है। ऐसे में जब घरवालों को वत्सल के रिलेशनशिप के बारे में पता लग गया।

National Hindi News, 30 April 2019 LIVE Updates: पढ़ें दिनभर की हर बड़ी खबर

वत्सल ने किया ट्वीट: इस पूरे मामले पर वत्सल ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘डाक के जरिए मुझे ट्रैफिक पुलिस का ये मेमो मिला, जिसके साथ एक बेहद हास्यास्पद घटना हुई। इस मेमो के साथ मेरी जो फोटो आई है, उसमें मेरे साथ मेरी गर्लफ्रेंड भी मौजूद है। पहले मेरे माता-पिता को इस बारे में कुछ नहीं पता था, लेकिन अब वह सब जानते हैं। आप सभी को धन्यवाद, इस मेमो के जरिए मेरे माता-पिता को मेरे इस रिलेशनशिप के बारे में पता चल गया।

 

 

परिजनों ने शादी के लिए कहा हां: बता दें कि ट्रैफिक पुलिस के ई चालान के बाद वत्सल के परिजनों को उसके रिलेशनशिप में होने का पता चल गया। वहीं बात में वत्सल के परिजनों ने उसकी गर्लफ्रेंड से शादी के लिए इजाजत दे दी है। वत्सल के मुताबिक पहले उसे इस मामले में घरवालों को बताने में डर लग रहा था लेकिन जब मेमो के जरिए जब सबकुछ सभी को सब कुछ पता लग गया है तो अब वो काफी रिलेक्स्ड है। वहीं न सिर्फ वत्सल बल्कि उसकी गर्लफ्रेंड भी इस वाकया से काफी खुश है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 46 वर्षीय पिता ने अपनी बेटी के साथ पास की 10वीं की परीक्षा, जानें पूरा मामला
2 Delhi: खेल-खेल में हो गई धक्का-मुक्की, नाबालिग ने बदला लेने के लिए कर दी डेढ़ साल के बच्चे की हत्या
3 आवारा कु्त्तों को पीटने के लिए कारोबारी ने नौकरी पर रख लिया आदमी, भतीजे को परेशान करते थे कुत्ते
ये पढ़ा क्या?
X