ताज़ा खबर
 

ठंड-शीत लहर का असर: गाजियाबाद में 12 तक और हरियाणा में 15 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। ऐसे में ठंड और शीतलहर के चलते प्रशासन ने सभी निजी और सरकारी स्कूलों को 12 जनवरी तक बंद रखने के आदेश दिए हैं।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। ऐसे में ठंड और शीतलहर के चलते प्रशासन ने सभी निजी और सरकारी स्कूलों को 12 जनवरी तक बंद रखने के आदेश दिए हैं। बता दें कि गाजियाबाद के बेसिक शिक्षा अधिकारी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने आदेश जारी किया है कि जिलाधिकारी गाजियाबाद के आदेशानुसार वर्तमान में चल रही शीतलहर के कारण जनपद में संचालित कक्षा 12 तक सभी बोर्डों के विद्यालय दिनांक 12 जनवरी 2019 तक बंद रहेंगे। आदेशों का कढ़ाई से अनुपालन कराए जाना सुनश्चित करें। गाजियाबाद के अलावा हरियाणा में भी 15 जनवरी तक भी सभी स्कूलों में अवकाश रहेगा।

आज खुले थे स्कूल: गौरतलब है कि सर्दियों की छुट्टी के बाद गाजियाबाद के स्कूल आज (7 जनवरी) को खुलने थे। ऐसे में कुछ स्कूल खुले तो कुछ नहीं। वहीं दिल्ली में सभी स्कूल खुले। इसके साथ ही ठंड की वजह से स्कूल बंद करने की कोई जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। दिल्ली के अलावा नोएडा में भी प्रशासन की ओर से स्कूल बंद करने के कोई आदेश सामने नहीं आए हैं।

अचानक बढ़ी ठंड: आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली और एनसीआर में ठंड और प्रदूषण पहले ही बहुत ज्यादा थे लेकिन शनिवार- रविवार को हुई बरसात के बाद अचानक ठंड बहुत बढ़ गई है।

Next Stories
1 मुजफ्फरनगर शेल्‍टर होम में भद्दे गानों पर लड़कियों को नचाते, बलात्‍कार करते थे मेहमान- चार्जशीट में कई और खौफनाक बातें
2 ‘कीचड़ स्नान’ के चलते हटाए गए उज्जैन के कलेक्टर और संभागायुक्त, सीएम कमल नाथ ने आधी रात की कार्रवाई
3 प्रयागराज कुंभ मेले के इतिहास में पहली बार किन्नर समाज ने बनाया अपना अखाड़ा, भव्य पेशवाई देखने उमड़ा जनसैलाब
ये पढ़ा क्या?
X