ताज़ा खबर
 

डीयू के नेत्रहीन प्रोफेसर पर यौन उत्पीड़न का आरोप

दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) की छात्रा ने एक नेत्रहीन प्रोफेसर पर उसका यौन उत्पीड़न करने और उसे अश्लील संदेश भेजने का आरोप लगाया है।

Author नई दिल्ली | January 14, 2016 3:05 AM
हरियाणा के फरीदाबाद में एक ढोंगी बाबा ने महिला को सम्मोहित कर न केवल उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया बल्कि उसके पति व बेटे को जान से मारने की धमकी देते हुए नकदी व जेवरात भी हड़प लिए। (प्रतीकात्मक चित्र)

दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) की छात्रा ने एक नेत्रहीन प्रोफेसर पर उसका यौन उत्पीड़न करने और उसे अश्लील संदेश भेजने का आरोप लगाया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में प्रोफेसर के खिलाफ संबद्ध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बवाना स्थित अदिति महाविद्यालय की एक छात्रा ने कॉलेज की प्राचार्य से संपर्क किया और आरोप लगाया कि विशेष कक्षा के बहाने बुलाकर प्रोफेसर ने उसके साथ छेड़खानी की। उसने यह भी दावा किया कि प्रोफेसर ने उसे वाट्सऐप पर अश्लील संदेश और वीडियो भेजे और गलत समय पर फोन करके परेशान किया। लड़की ने उसके बाद आरोप लगाया कि उसकी शिकायत पर प्राचार्य ने कोई कदम नहीं उठाया और इसके बाद उसने पुलिस में जाने का फैसला किया। हालांकि, प्राचार्य ममता शर्मा ने आरोपों को बकवास करार दिया। हालांकि, उन्होंने कहा कि मामले को कॉलेज की आंतरिक शिकायत समिति (आइसीसी) के पास भेज दिया गया है। उसकी जांच रिपोर्ट के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App