ताज़ा खबर
 

Lucknow: शराबी ऑटो चालक ने की छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को युवती की तलाश

गोमती नगर के इंस्पेक्टर राम सूरत सोनकर ने बताया कि पीड़ित युवती घटना के बाद चली गई थी और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Author Published on: March 15, 2019 8:18 PM
प्रतीकात्मक फोटो ( फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार (15 मार्च) को एक युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक ऑटो में सवार एक युवती के साथ ऑटो चालक ने जबर्दस्ती करने की कोशिश की। युवती खुद को बचाने के लिए चलते ऑटो से कूद गई। बताया जा रहा है कि इस घटना में उसका सिर फट गया है। वहीं गुस्साई भीड़ ने आरोपी को काफी देर तक पीटा और फिर उसके ऑटो को भी पलट दिया। दूसरी तरफ घटना के बाद से पुलिस युवती को ढूंढ रही है।

लोगों ने ऑटो को आग लगाने की कोशिश कीः मामला गोमतीनगर के रिवर फ्रंट का है। यहां एक ऑटो चालक ने युवती के साथ चलते ऑटो में जबर्दस्ती करने की कोशिश की। चश्मदीदों के अनुसार युवती खुद की रक्षा करते हुए ऑटो से कूद गई थी। वहीं इस घटना से नाराज लोगों ने ऑटो चालक को जमकर पीटा और उसके ऑटो को पलटकर आग लगाने की कोशिश भी की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले को शांत कराने की कोशिश की तो गुस्साई भीड़ ने पुलिस से भी हाथापाई की। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने आरोपी के साथ दो और लोगों को गिरफ्तार किया है।

 

नशे में था ऑटो चालकः राजधानी में दिनदहाड़े हुई इस वारदात ने महिला सुरक्षा के दावों पर फिर से सवालिया निशान लग गया है। गोमती नगर के इंस्पेक्टर राम सूरत सोनकर ने बताया कि पीड़ित युवती घटना के बाद चली गई थी और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। गौरतलब है कि घटना के आरोपी ऑटो चालक ने शराब पी रखी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 PUBG पर बोले साइबर सिक्योरिटी एक्सपर्ट- यह गेम खेलने से तेज हो जाती हैं दिल की धड़कनें
2 चारपाई के पाये से सौतेली मां को मार डाला, फिर लाश को घसीट कर सीढियों से उतारा
3 World Sleep Day: बीजेपी नेता बोले- सबसे अच्छा नमूना है MP सरकार, कानून नींद में, जाग रहे अपराधी