ताज़ा खबर
 

Chhattisgarh: नशे में धुत था पुलिसकर्मी, ट्रक से हुई भिड़ंत, घायल होने के बाद भी गाता रहा गाना

छत्तीसगढ़ में एक पुलिसकर्मी की ट्रक से टक्कर हो गई जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया। इस गंभीर हादसे के बाद भी पुलिसकर्मी सड़क पर गिरे हुए गाना गाता रहा।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

छत्तीसगढ़ में एक पुलिसकर्मी की ट्रक से टक्कर हो गई जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में पुलिसकर्मी का पैर गंभीर रूप से चोटिल हो गया जिसमें काफी खून बह गया। इस गंभीर हादसे के बाद भी पुलिसकर्मी सड़क पर गिरे हुए गाना गाता रहा। जानकारी के मुताबिक पुलिसकर्मी नशे में धुत था।

कहां का है मामला: दरअसल पूरा मामला बिलासपुर के पुलिस लाइन एरिया का है। जहां पुलिस लाइन में पदस्थ प्रधान आरक्षक इलियास एक्का शराब के नशे में दोपहर करीब ढाई बजे बाइक से अपने घर जा रहा था। जहां रास्ते में महिमा चौक के पास ट्रक से उनकी भिड़ंत हो गई। भिड़ंत में इलियास के पैर में गंभीर चोट लग गई। लेकिन दर्द के बाद भी पुलिसकर्मी मौज में गाना गाते नजर आ रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पुलिसकर्मी नशे में धुत था। हालांकि मौके पर एंबुलेस पहुंची और पुलिसकर्मी को अस्पताल पहुंचाया गया।

ड्राइवर हुआ फरार: इस हादसे में ट्रक डाइवर मौके से फरार हो गया जबकि हेल्पर लोगों की चपेट में आ गया। जिसके चलते लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। जबकि बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस का क्या है कहना: इस मामले में पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा का कहना है कि प्रधान आरक्षक सड़क हादसे में घायल हुआ है। नियमानुसार जो मदद होगी वो दी जाएगी। हालांकि इस मामले में अभी कुछ भी और कहना जल्दबाजी होगी।

Next Stories
1 दो बार की NET क्वालिफायर ने JRF में फेल होने पर की खुदकुशी, इकलौती बेटी के जाने से घर में मातम
2 Chhattisgarh: 500 यूनिट बिजली तक का बिल होगा आधा, सरकार पर आएगा 3 करोड़ का अतिरिक्त भार
3 गोपाल भार्गव चुने गए मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष, जानिए क्यों कहे जाते हैं ‘शादी बाबा’
ये पढ़ा क्या?
X