ताज़ा खबर
 

VIDEO: शेरनी के बाड़े में कूदा युवक, मुकाबले के लिए किया चैंलेंज

चिड़ियाघर के अधिकारियों ने बताया कि राजस्थान के सीकर जिले का रहने वाला मुकेश सुरक्षा कर्मियों की चेतावनी के बावजूद अफ्रीकी शेरों के बाड़े के बैरीकेड को पार कर गया।

Author हैदराबाद | May 23, 2016 15:26 pm
युवक एलएंडटी मेट्रो रेल में मजदूरी करता है। पुलिस ने इसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। (Photo Source: Youtube)

शहर के नेहरू जैविक उद्यान में ‘शराब के नशे में धुत’ 35 वर्षीय युवक रविवार को कथित रूप से ‘एक शेरनी से हाथ मिलाने के लिए’ उसके बाड़े में घुस गया लेकिन उसे सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। नेहरू जैविक उद्यान की क्यूरेटर शिवानी डोगरा ने कहा कि राजस्थान के सीकर जिले का रहने वाला मुकेश सुरक्षा कर्मियों की चेतावनी के बावजूद अफ्रीकी शेरों के बाड़े के बैरीकेड को पार कर गया।

चिड़ियाघर के अधिकारियों ने बताया कि शेरनी (राधिका) बाड़े के अंदर थी लेकिन व्यक्ति को बाड़े के देखरेख करने वाले कर्मी आर पपैया ने सुरक्षित बचा लिया। उन्होंने कहा कि शेरनी मुकेश के पास पहुंच गयी थी लेकिन पपैया ने शेरनी को उसके पास से मोड़ दिया। पपैया जू में शेरों की देखभाल करते हैं।

Read Also: कपड़े उतारकर शेरों के बाड़े में आत्‍महत्‍या के लिए कूद गया यह शख्स 

साथ ही डोगरा ने बताया कि शुरूआती जांच के बाद पता चला कि मुकेश शराब के नशे में था और शेरनी के पास जाने के लिए बाड़े के अंदर कूद गया था। उसे बहादुरपुरा पुलिस के हवाले कर दिया गया।

मुकेश यहां एलएंडटी मेट्रो रेल में मजदूरी करता है । बहादुरपुरा पुलिस थाने के निरीक्षक हरीश कौशिक ने कहा कि मुकेश के खिलाफ आईपीसी की धारा के तहत घुसपैठ का मामला दर्ज किया गया है।

नीचे एक तेलगू न्यूज चैनल का वीडियो दिया गया है, जिसमें युवक को बाड़े में कूदते हुए दिखाया गया है। साथ ही वीडियो में युवक यह कहते हुए नजर आ रहा है कि मैं शेरनी के बाड़े में उससे मुकाबला करने के लिए कूदा था।

(Video Credit: ABN Telugu/Youtube)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App