ताज़ा खबर
 

शराब के नशे में फुटपाथ पर अंधाधुंध दौड़ा दी कार, चपेट में आए 7 लोग, खौफनाक Video Viral

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह सफेद रंग की एक एसयूवी (स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल) आई और अचानक लोगों को रौंदती चली गई।

Author बेंगलुरु | Published on: August 19, 2019 2:07 PM
शराब के नशे में फुटपाथ पर अंधाधुंध दौड़ा दी कार, चपेट में आए 7 लोग, खौफनाक Video Viral

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक भीषण सड़क हादसे का वीडियो सामने आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक यहां के एचएसआर ले आउट इलाके में एक ड्राइवर ने शराब के नशे में फुटपाथ पर कार चला रहा था। उसने तेज रफ्तार से चलाते हुए सड़क पर जा रहे लोगों की भीड़ पर कार चढ़ा दी। एएनआई के मुताबिक इस दौरान सात लोग कार की चपेट में आ गए। घटना रविवार (18 अगस्त) की बताई जा रही है। पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।

वायरल हुआ वीडियोः पुलिस ने मीडिया को घटना की जानकारी देते हुए बताया, ‘कार की चपेट में वो लोग आए जो या तो फुटपाथ पर जा रहे थे या सड़क किनारे कुछ खा रहे थे।’ वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह सफेद रंग की एक एसयूवी (स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल) आई और अचानक लोगों को रौंद डाला।

हादसे में किसी के मरने की खबर नहींः फिलहाल इस हादसे में किसी के मरने की खबर नहीं आई है। लेकिन सातों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने आरोपी कार ड्राइवर के खिलाफ शराब पीकर और लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

National Hindi News, 19 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

Bihar News Today, 19 August 2019: बिहार से जुड़ीं सभी खास खबरों के लिए क्लिक करें

लगातार सामने आ रहीं ऐसी घटनाएंः बता दें कि पिछले दिनों इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। दो दिन पहले ही कोलकाता में मशहूर बिरयानी चेन अर्सलान के मालिक के बेटे ने अपनी जगुआर कार को मर्सिडीज में घुसा दिया था। इस हादसे में दो बांग्लादेशी नागरिकों की मौत हो गई थी। वहीं एक अन्य घायल हो गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories