ताज़ा खबर
 

Kanpur: नशे में धुत सिपाही ने की चायवाले और रिक्शा चालक की पिटाई, मौके पर पहुंची पुलिस ने भी जनता को हड़काया

मंगलवार देर रात नशे में धुत सिपाही ऋतिक द्वारा लोगों की पिटाई का मामला सामने आया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस भी जनता को ही हड़काती नजर आई।

Author Updated: April 17, 2019 8:09 PM
नशे में धुत सिपाही फोटो सोर्स- स्थानीय

कानपुर में नशे में धुत एक सिपाही द्वारा बुधवार (17 अप्रैल) सुबह सड़क पर लोगों को पीटने का मामला सामने आया है। ऋतिक बाजपेई नाम का सिपाही किदवई नगर थाना क्षेत्र की संजय वन चौकी में तैनात है। बताया जा रहा है कि ऋतिक  मंगलवार की अपनी नाइट शिफ्ट खत्म करके बुधवार (17 अप्रैल) सुबह वापस घर जा रहा था और रास्ते में उसने शराब पी ली। इसके बाद नशे में धुत ऋतिक ने एक रिक्शा चालक को रोककर कमरे तक छोड़ने की बात कही। जब रिक्शा चालक ने उसे छोड़ने से इनकार कर दिया तो सिपाही ने रिक्शेचालक की पिटाई कर दी। यही नहीं इसके साथ ही जब बीच- बचाव में  एक चायवाला बीच में आया तो  सिपाही ने उसकी भी पिटाई कर दी।

National Hindi News, 17 April 2019 LIVE Updates: दिन भर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

हवालात में बंद करने की धमकी दीः राहगीरों ने जब नशे में धुत सिपाही की इस करतूत का विरोध किया तो वह सभी को हवालात में बंद करके डंडे से पीटने की धमकी देने लगा। यही नहीं उसने महिलाओं और राजगीरों के साथ बदसलूकी भी की। जब स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची किदवई नगर पुलिस उल्टा सिपाही का ही समर्थन करने लगी और वहां मौजूद लोगों को हड़काने लगी। वहीं इसके बाद किसी तरह से पुलिस नशे में धुत सिपाही को पकड़ कर थाने ले गई।

 

पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए भेजाः किदवई नगर इंस्पेक्टर कुंज बिहारी मिश्रा के मुताबिक सिपाही को मेडिकल के लिए भेजा गया है। इसके साथ ही जिससे झगड़ा हुआ है उसको भी थाने लाया गया है। मेडिकल जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 kerala: सरकार ने लोगों की मदद से बनाया एंबुलेंस के लिए ग्रीन कॉरिडोर, फेसबुक से सीएम ने की सहयोग की अपील