ताज़ा खबर
 

मनोहर पर्रिकर ने कहा कि जो ड्रग लेते हैं वो रातभर डांस कर सकते हैं और शराब पीने वाले 2-3 घंटे ही डांस कर सकते हैं

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने सोमवार को माना कि राज्य में रेव पार्टी पर नियंत्रण की जरूरत है। साथ ही, उन्होंने नशीली दवाओं का कारोबार करने वालों पर नकेल कसने का भी संकेत दिया।

Author पणजी | December 18, 2017 10:47 PM
गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर।(फाइल फोटो)

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने सोमवार को माना कि राज्य में रेव पार्टी पर नियंत्रण की जरूरत है। साथ ही, उन्होंने नशीली दवाओं का कारोबार करने वालों पर नकेल कसने का भी संकेत दिया। पर्रिकर ने मजाकिया लहजे में कहा कि जो ड्रग लेते हैं वो रातभर डांस कर सकते हैं, लेकिन शराब पीने वाले दो से तीन घंटे ही डांस कर सकते हैं। पर्रिकर गोवा विधानसभा में कांग्रेस विधायक प्रताप सिंह राणे की ओर से लाए गए ध्यानाकर्षण प्रस्ताव पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा, “ड्रग लिए बगैर आप सुबह तक डांस नहीं कर सकते और शराब पीकर आप दो से तीन घंटे ही डांस कर सकते हैं। प्रताप सिंह राणे ने गोवा में ड्रग माफिया पर प्रतिबंध लगाने की जरूरत बताते हुए मसले की ओर सदन का ध्यान आकृष्ट किया था।

मुख्यमंत्री ने बताया कि गोवा पुलिस ने प्रदेश के पर्यटक स्थलों में उनकी जगहों की पहचान कर ली है, जहां ड्रग का इस्तेमाल किया जाता है। उन्होंने नशीली दवाओं के कारोबार में संलिप्त लोगों लोगों के खिलाफ कार्रवाई का वादा किया। उन्होंने कहा, “हमने उन जगहों की पहचान कर ली है, जहां ड्रग का इस्तेमाल होता है। हम अब इस दिशा में कार्य कर रहे हैं। उनको काली सूची में डाला जाएगा। रेव पार्टी पर भी नियंत्रण किया जाएगा। हम इसे एक मिशन मोड में करेंगे। गोवा एक विश्वस्तरीय पर्यटन स्थल, जहां हर साल लाखों देसी व विदेशी पर्यटक आते हैं, इसलिए यह प्रदेश नशीली दवाओं का कारोबार करने वालों के निशाने पर रहता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App