ताज़ा खबर
 

नशे के आदी युवक ने 80 साल की दादी की निर्ममता से कर दी हत्या, सिर काट डाइनिंग टेबल पर रखा

मुंबई पुलिस के डिप्टी कमिश्नर अभिषेक त्रिमुखे ने बताया कि क्रिस्टोफर को 17 अक्टूबर तक की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र मुंबई | Updated: October 15, 2020 5:34 PM
Mumbai Police, Crimeपुलिस ने युवक पर हत्या के मामले में केस दर्ज किया है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से एक डराने वाली घटना सामने आई है। यहां नशामुक्ति केंद्र से लौटे एक 25 साल के युवक ने अपनी 80 साल की दादी की निर्ममता से हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि यह दिल दहला देने वाली घटना मंगलवार की है। हत्यारे ने बुजुर्ग महिला को मारने के बाद उसका सिर डाइनिंग टेबल पर रख दिया और उनके अंगों को फर्श पर ही बिखरा दिया।

हत्यारे का नाम क्रिस्टोफर डायस बताया गया है। पुलिस के मुताबिक, उसने अपनी दादी रोजी डायस की हत्या कर दी। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो उन्हें वृद्धा के अंदरुनी हिस्से घर पर ही अलग-अलग जगहों पर फैले मिले। बताया गया है कि इस घटना को अंजाम देने के बाद क्रिस्टोफर ने अपने पिता को फोन लगाया, जो उस वक्त गोवा में थे। क्रिस्टोफर ने उन्हें दादी को मारने की जानकारी दी। इस फोन के बाद पिता ने मुंबई की अगली फ्लाइट पकड़ी और मंगलवार सुबह घर पहुंच गए।

एक पुलिसकर्मी ने ‘द टाइम्स ऑफ इंडिया’ अखबार को बताया कि जब युवक के पिता पहुंचे, तो घर का नजारा देखकर वे चौंक गए। उनका बेटा खून के बीच बैठा था। जब पिता ने उससे पूछा कि उसने ये क्या किया? तो युवक ने मुस्कुराते हुए कहा कि उसने अपनी दादी को मार दिया। मुंबई पुलिस के डिप्टी कमिश्नर अभिषेक त्रिमुखे ने बताया कि क्रिस्टोफर को 17 अक्टूबर तक की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है। उस पर हत्या की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

नशे का आदी था क्रिस्टोफरः पुलिस का कहना है कि क्रिस्टोफर लंबे समय से नशे का आदी था और बीते 18 महीने से वह एक नशामुक्ति केंद्र में लत छुड़ाने की कोशिश कर रहा था। केंद्र ने उसे हाल ही में घर वापस भेज दिया था, क्योंकि उसका परिवार 6 लाख रुपए का पेमेंट करने में नाकाम रहा था। उसका पूरा परिवार इजराइल में रहता है और कुछ दिन पहले उसके पिता परिवार से मिलने भी आए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हाईवे पर राकांपा नेता की चलती कार में लगी आग, अंदर फंसकर जिंदा जले
2 असम सरकार ‘लव जिहाद’ के खिलाफ छेड़ेगी लड़ाई! हिमंता बिस्वा सरमा बोले- धर्म के बारे में झूठ बोलकर हिंदू लड़कियों से शादी कर रहे युवक
3 बिहार चुनाव: कोई नहीं मान रहा कोरोना वाले नियम, श्रेयसी सिंह समेत इन नेताओं ने उड़ाई नियमों की धज्जियां
IPL 2020 LIVE
X