ताज़ा खबर
 

Tamil Nadu: बस चला रहा था ड्राइवर, हार्ट अटैक पड़ने से अचानक हो गई मौत, जानें कैसे बची मुसाफिरों की जान

बस के अनियंत्रित होने के बाद एक युवक ने किसी तरह साहस दिखाते हुए स्टीयरिंग संभाल कर बस को खड़ी कर दी। इससे लोगो की जान बच गई। अगर बस न रुकती तो बड़ा हादसा हो जाता।

प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

तमिलनाडु में चलती बस में एक ड्राइवर को अचानक दिल का दौरा पड़ा और उसकी मौत हो गई। बीच सड़क पर हुई घटना से बस पर  से उसका नियंत्रण खत्म हो गया। इससे बस ने ट्रैफिक सिग्नल पर खड़ी कई कारों को टक्कर मार दी। हालांकि हादसे में कोई घायल नहीं हुआ। यह संयोग था कि बस टक्कर के बाद खड़ी हो गई, नहीं तो कई लोगों को रौंद देती। घटना से कुछ देर के लिए यातायात भी अवरुद्ध हो गया था। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कारों और बस को हटवाकर यातायात बहाल कराया।

सीने में दर्द के बाद भी गाड़ी चलाता रहा ड्राइवर  राज्य की राजधानी चैन्नई में शनिवार को एमटीसी की बस (रूट नंबर 576S) सिरुसेरी से कोयमबेडू की तरफ जा रही थी। वेचाचेरी के सौ फीट रोड पर अचानक ड्राइवर राजेश खन्ना (36) के सीने में दर्द महसूस हुआ। इसके बावजूद वह गाड़ी चलाता रहा, लेकिन थोड़ी देर बाद ही उसका नियंत्रण खत्म हो गया और वह स्टीयरिंग पर गिर पड़ा। इससे बस अनियंत्रित हो गई और ट्रैफिक सिग्नल पर खड़ी कारों को टक्कर मार दी।

National Hindi News, 7 October 2019 Top Headlines LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बस में कुल 15 लोग सवार थे  बस में कुल 15 लोग सवार थे। अचानक ड्राइवर के स्टीयरिंग पर गिरने और बस के अनियंत्रित होने से लोग बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे। मदुरावोयल निवासी विजय नामक युवक ने किसी तरह बस को रोक लिया। बस में सवार कंडक्टर और बाकी सवारियों को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं। ड्राइवर को फौरन अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

घटना से कुछ देर के लिए यातायात अवरुद्ध रहा हादसे की सूचना पर मौके पर पुलिस और प्रशासन के लोग पहुंचे। अफसरों ने बस और टक्कर से क्षतिग्रस्त कारों को सड़क से हटवारकर यातायात बहाल कराया। घटना की वजह से कुछ देर के लिए यातायात अवरुद्ध हो गया था। मामले में पुलिस ने एक केस भी दर्ज किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 उत्तर प्रदेश: झांसी में मौत बनकर दौड़ा ट्रक, 8 लोगों को जिंदा कुचलकर चला गया, 6 अन्य की हालत गंभीर
2 हड़तालियों को तगड़ा झटका, तेलंगाना सरकार ने दशहरे पर छीन ली 48 हजार कर्मचारियों की जॉब
3 J&K के DGP का दावा- राज्य में सक्रिय हैं 200 से 300 आतंकवादी, घुसपैठ की कोशिश कर रहा पाकिस्तान
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit