ताज़ा खबर
 

Ghaziabad: ड्राइवर ने एक शख्स को बोनट पर टांगकर 2 किमी तक दौड़ाई कार, कहासुनी के बाद अंजाम दी वारदात

गाजियाबाद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कार ड्राइवर एक शख्स को कार के बोनट पर टांगकर करीब 2 किमी तक कार चलाता दिख रहा है।

गाजियाबाद में कार के बोनट पर शख्स को घसीटा, फोटो सोर्स- ट्विटर (ANI)

गाजियाबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें एक व्यक्ति कार के बोनट पर लटका दिख रहा है। करीब एक मिनट के इस वीडियो में ड्राइवर काफी तेजी से कार चला रहा है। वहीं, बोनट पर लटका व्यक्ति कई बार गिरते-गिरते बचता है। इसके अलावा कार ड्राइवर कोशिश बार-बार कोशिश करता है कि वह बोनट पर लटके शख्स को किसी भी तरह नीचे गिरा दे।

इंदिरापुरम में हुई घटना : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला गाजियाबाद के पॉश इलाके इंदिरापुरम का है। इसमें एक शख्स कार के बोनट पर लटका दिखाई दे रहा है और सफेद रंग की कार तेजी से सड़क पर दौड़ रही है। वीडियो में कार का नंबर DL3C CC8432 भी साफ नजर आ रहा है। यह वीडियो न्यूज एजेंसी ANI द्वारा पोस्ट किया गया है।

2 किमी तक कार दौड़ाता रहा आरोपी: न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यह घटनाक्रम 2 किमी तक जारी रहा। सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर पोस्ट किया गया यह वीडियो करीब एक मिनट का है। वीडियो के अंत में कई लोग सामने आ जाते हैं। वहीं, दूसरी गाड़ी इस कार का रास्ता रोक लेती है तो आरोपी ड्राइवर कार रोक देता है। इसके बाद बोनट पर लटका व्यक्ति गुस्से में ड्राइवर को गालियां देने लगा।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सीओ अपर्णा गौतम ने कहा कि आरोपी का नाम रोहन राज मित्तल है। वह नोएडा का रहने वाला है।

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले: गौरतलब है कि इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। कुछ महीने पहले ही गुरुग्राम का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक ड्राइवर ने ट्रैफिक अफसर को अपनी कार के बोनट पर लटकाकर काफी दूरी तक घसीटा था। बता दें कि वह ड्राइवर गलत साइड से गाड़ी चला रहा था, जिसके बाद ट्रैफिक अफसर उसे रोकने की कोशिश की थी।

Next Stories
1 रविशंकर का राहुल गांधी पर हमला, कहा- उन्हें IAF, सुप्रीम कोर्ट और CAG पर भरोसा नहीं, क्या सिर्फ पाक पर विश्वास?
2 Air India: 20 हजार फीट पर उड़ रही फ्लाइट में अचानक कम हुआ हवा का दबाव, 191 यात्रियों को सांस लेने में दिक्कत
3 Jammu Blast: धमाके में एक की मौत, 32 घायल, बस पर ग्रेनेड फेंकने का आरोपी गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X