ताज़ा खबर
 

हेमा मालिनी ने वृंदावन में चलाने के लिए खरीदी TATA NANO, खुद करेंगी ड्राइव

हेमा ने कार के साथ अपनी तस्‍वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि इसे वह खुद चला सकेंगी और क्षेत्र में अपना राजनीतिक काम आसानी से निपटा सकेंगी।

Author नोएडा | Updated: March 7, 2016 6:22 PM
मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी।

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने एक नैनो कार खरीदी है। इसकी जानकारी उन्‍होंने ट्वीट के जरिए दी। उन्‍होंने यह कार वृंदावन में इस्‍तेमाल करने के लिए खरीदी है। उन्‍होंने बताया कि वृंदावन में वह खुद नैनो चलाया करेंगी। बता दें कि वृंदावन हेमा के संसदीय क्षेत्र मथुरा की मशहूर जगह है। यह भगवान श्रीकृष्‍ण की जन्‍मस्‍थली के रूप में देश भर के हिंदुओं की पसंदीदा तीर्थ नगरी है। लेकिन, यहां की सड़कें कम चौड़ी हैं और ट्रैफिक भी ज्‍यादा रहता है। शायद इसीलिए हेमा ने छोटी कार नैनो खरीदी है। उन्‍होंने कार के साथ अपनी तस्‍वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि इसे वृंदावन में वह खुद चलाएंगी। हालांकि, उन्‍होंने जो फोटो शेयर किया है उनमें वह ड्राइविंग सीट पर नहीं हैं।

हेमा ने नैनो में बैठी अपनी दो तस्‍वीरें महाशिवरात्रि से एक दिन पहले पोस्‍ट की हैं। महाशिवरात्रि पर वह अपने संसदीय क्षेत्र मथुरा-वृंदावन में ही थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X