ताज़ा खबर
 

एलफिंस्टन हादसा: राज ठाकरे ने दी केंद्र सरकार को धमकी- अगली बार इतना शांत विरोध-प्रदर्शन नहीं होगा

पिछले हफ्ते एलफिंस्टन रोड स्टेशन पर भगदड़ में 23 लोगों की मौत हो गई थी।

एमएनएस चीफ राज ठाकरे।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने आज दक्षिणी मुंबई में रेल यात्रियों के लिए बेहतर  रेल इन्फ्रास्ट्रक्चर की मांग  करते हुए विरोध मार्च निकाला। पिछले हफ्ते एलफिंस्टन रोड स्टेशन पर भगदड़ में 23 लोगों की मौत हो गई थी, जिसके बाद एमएनएस ने यह कदम उठाया है। हजारों की तादाद में गुरुवार सुबह एमएनएस कार्यकर्ता मरीन लाइन्स के पास मेट्रो सिनेमा पर जमा हुए। यहां ठाकरे ने धमकी देते हुए कहा कि अगर आप रेलवे से जुड़ी समस्याएं नहीं सुलझा सकते तो अगली बार मार्च इतना शांतिपूर्ण नहीं होगा। उन्होंने कहा, विपक्ष की आवाज और बुलंद होगी। केंद्र सरकार असली मुद्दों के बजाय, नोटबंदी, स्वच्छ भारत, योग और जीएसटी जैसे समस्याओं पर फोकस कर रही है। उन्होंने कहा कि गुजरात के विकास की एक झूठी तस्वीर बताई गई।

बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट पर उन्होंने कहा, इससे किसको फायदा होगा? आप मुंबई और अहमदाबाद के लोगों के लिए बुलेट ट्रेन चलाएंगे, लेकिन जिन लोगों को इससे कोई फायदा नहीं होगा, उन्हें इसकी भरपाई करनी पड़ेगी। ठाकरे ने नोटबंदी और आर्थिक मंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना भी की। राज ने कहा कि अगर आप किसी पर विश्वास नहीं करते हैं और वह इसे तोड़ते हैं तो कोई बात नहीं। लेकिन विश्वास करने के बाद उसे तोड़ना सही नहीं है। राज ने कहा कि रेलवे की समस्याएं नई नहीं हैं। मैं भगदड़ के वीडियो को देख भी नहीं पा रहा हूं। ठाकरे ने धमकी देते हुए कहा कि अगर प्रशासन इसे दुरुस्त करने में नाकाम रहा तो एमएनएस कार्यकर्ता सड़क पर उतर आएंगे और नतीजों की जिम्मेदारी अधिकारियों की होगी।

HOT DEALS
  • Lenovo K8 Plus 32 GB (Venom Black)
    ₹ 8199 MRP ₹ 11999 -32%
    ₹1230 Cashback
  • Apple iPhone 7 128 GB Jet Black
    ₹ 52190 MRP ₹ 65200 -20%
    ₹1000 Cashback

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App