ताज़ा खबर
 

VHP ने अलीगढ़ के स्कूलों में क्रिसमस नहीं मनाने की चेतावनी

विश्व हिंदू परिषद (विहिप) से जुड़े कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को अलीगढ़ में स्कूलों को चेतावनी दी है कि यदि स्कूलों में क्रिसमस मनाया गया, तो इसके गंभीर परिणाम होंगे

Author लखनऊ | Updated: December 19, 2017 10:54 PM
(File PHOTO)

विश्व हिंदू परिषद (विहिप) से जुड़े कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को अलीगढ़ में स्कूलों को चेतावनी दी है कि यदि स्कूलों में क्रिसमस मनाया गया, तो इसके गंभीर परिणाम होंगे। हिंदू जागरण मंच ने शहर के सभी स्कूलों को एक पत्र जारी कर कहा है कि यदि उनके द्वारा त्योहार मनाया जाता है तो वे गंभीर परिणाम भुगतने के लिए खुद जिम्मेदार होंगे। यह चेतावनी शहर के सभी मिशनरी स्कूलों में भेज दिया गया है, जहां हर साल ईसा मसीह के जन्मदिन के अवसर पर धूमधाम से क्रिसमस का त्योहार मनाया जाता है। इस सूचना के तुरंत बाद स्कूल प्रबंधकों ने इस चेतावनी पर चिंता व्यक्त की और पुलिस से सुरक्षा के प्रबंध के लिए कहा है।

एक स्कूल के प्रधानाध्यापक नाम न जाहिर करने की शर्त पर कहा, “हम कई सालों से क्रिसमस मना रहे हैं और सभी बच्चे खुशी से इसमें भाग लेते हैं। कुछ बाहरी लोग इसका निर्णय कैसे ले सकते हैं कि क्या होना चाहिए और क्या नहीं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश पांडे से जब संपर्क किया गया, तो उन्होंने आईएएनएस से कहा कि किसी समूह या किसी अन्य को शहर के स्कूलों में किसी भी उत्सव को बाधित करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा, “किसी भी तरह के गैरकानूनी कृत्यों की अनुमति नहीं दी जाएगी और ऐसी किसी भी गतिविधि को विफल कर दिया जाएगा।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: PM नरेंद्र मोदी के उद्घाटन से पहले ट्रायल में बेकाबू हुई मेट्रो, देखें कैसे दीवार तोड़ बाहर निकली
2 गुजरात में अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर शपथ ले सकती है भाजपा की नई सरकार
3 यूपी: पहली बार विधायक बने BSP नेता ने विधानसभा के अनुभव को बताया घटिया, कहा- गैर जरूरी मुद्दों पर होती है घंटों चर्चा
आज का राशिफल
X